Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

हिज्बुल कमांडर का नया फरमान, नेताओं को मारो मत, तेजाब से अंधा कर दो

0
292

दक्षिणी कश्मीर के हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर रियाज नायकू का नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह अपने समर्थकों को नया संदेश देते नजर आ रहा है.
इस वीडियो में रियाज जैश-ए-मोहम्मद के काडर को भी संबोधित कर रहा है. वह अपने काडर्स से कह रहा है कि राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या करने के बजाए उनकी आंखों में तेजाब डालकर उन्हें अंधा बना दो.
रियाज ने कहा है कि आगामी पंचायत चुनावों में जो भी चुनावों में दावेदारी पेश करेगा, उसके साथ यही सलूक किया जाएगा. रियाज का अपने साथी समीर टाइगर के साथ बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ है.
इसमें वह पंचायत चुनावों में हिस्सा लेने वालों की आंखों में तेजाब डालने की बात कर रहा है. यह वीडियो करीब साढ़े बारह मिनट लंबा है.
वह लोगों को पंचायत चुनावों में हिस्सा लेने से रोकने के लिए आतंकियों का इस्तेमाल करने की भी बात कर रहा है. जम्मू-कश्मीर में फरवरी में पंचायत चुनाव होने हैं.
राज्य की सरकार ने जम्मू-कश्मीर में पंचायती चुनाव कराने का फैसला किया है. इन चुनावों की तैयारियों के लिए सुरक्षा बल भी जुटे हुए हैं. इस चुनाव के जरिए 18,785 पंच और 2369 सरपंच चुने जाएंगे.
हाल के महीनों में आतंकियों ने राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं को निशाना बनाना शुरू किया है. कई ऐसे वीडियो भी सामने आए हैं, जिनमें आतंकी राजीनितक कार्यकर्ताओं को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दे रहे हैं.