Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

सेक्स CD पर बोले हार्दिक पटेल- 23 साल का लड़का अब बड़ा हो रहा है

0
482

गुजरात विधानसभा चुनाव में हर दिन सियासी सरगर्मियां तेज हो रही हैं. वोटिंग की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, सियासी सूरमा गड़े मुर्दे उखाड़ने की भी हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. इसी क्रम में गुजरात के सबसे चर्चित युवा चेहरे और पाटीदार आंदोलन के अग्रणी नेता हार्दिक पटेल  निशाने पर आ गए हैं.
दरअसल, एक वीडियो सामने आया है. जिसे सेक्स सीडी का नाम दिया गया है. आरोप है कि इस वीडियो में एक महिला के साथ जो शख्स नजर आ रहा है, वह हार्दिक पटेल है. हालांकि, आजतक इस वीडियो या सीडी और वीडियो में हार्दिक पटेल के होने की पुष्टि नहीं करता है. मगर, हार्दिक ने खुद इस मसले पर जवाब दिया है.
अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई हैं।मुझे बदनाम कर लो कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा,लेकिन गुजरात की महिलाओ का अपमान किया जा रहा हैं।
इस वीडियो के सार्वजनिक होने के बाद हार्दिक पटेल ने ट्वीट से जवाब दिया है. अपने ट्वीट में हार्दिक ने लिखा है, ‘अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है. मुझे बदनाम कर लो कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है.’ हार्दिक ने साफ कहा है कि ये वीडियो उनका नहीं है.
‘डरने वाला नहीं हूं’
इसके बाद सोमवार शाम हार्दिक पटेल ने एक और ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘जिसको जो करना है कर ले, पीछे हटने वाला नहीं हूं. जम के लड़ने वाला हूं. 23 साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा है. मुझे बदनाम करने में करोड़ों का खर्च किया जाता है.’
जिसको जो करना हैं कर ले,पीछे हटने वाला नहीं हूँ।जम के लड़ने वाला हूँ।२३साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा हैं।मुझे बदनाम करने में करोड़ों का ख़र्च किया जाता हैं।
पहले ही जताई थी आशंका
हार्दिक पटेल ने इस कथित सेक्स सीडी के सामने आने से पहले ही ऐसी आशंका जाहिर की थी. हार्दिक ने 10 नवंबर को बीजेपी पर इस संबंध में आरोप लगाया था. हार्दिक ने कहा था, ‘बीजेपी चुनावी फायदे के लिए उन्हें सेक्स सीडी से बदनाम करने की कोशिश कर सकती है.’
बीजेपी पर फर्जी सीडी बनाने का आरोप
हार्दिक पटेल ने सेक्स सीडी सामने आने की आशंका जाहिर करते हुए ये भी दावा किया था, ‘बीजेपी ने मुझे बदनाम करने के लिए डॉक्टर्ड सेक्स सीडी तैयार की है. इस सीडी को चुनाव से ठीक पहले रिलीज किया जाएगा. बीजेपी से और क्या उम्मीद की जा सकती है.’
2015 में भी आई थी सीडी
ये पहली बार नहीं है जब हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी सामने आई है. 2015 में आरक्षण आंदोलन की शुरुआत के तुरंत बाद भी ऐसी ही एक सेक्स सीडी रिलीज की गई थी. हालांकि, हार्दिक ने उस वीडियो क्लिप को कहीं चैलेंज नहीं किया था.
वहीं हार्दिक पटेल के पूर्व साथी अश्विन पटेल का आरोप है कि हार्दिक के पाटीदार आरक्षण आंदोलन के साथियों के भी ऐसे ऑडियो क्लिप हैं. अश्विन पटेल का दावा है कि हार्दिक समाज को गुमराह कर रहा है.

बता दें कि पटेलों को आरक्षण के लिए पाटीदार अनामत आंदोलन समिति लंबे वक्त से संघर्ष कर रही है. गुजरात में पाटीदारों के आंदोलन पर फायरिंग और पुलिस बल के इस्तेमाल के बाद पटेल बीजेपी सरकार के खिलाफ हमलावर हैं. ऐसे में अब कांग्रेस उनकी नाराजगी का सियासी फायदा उठाने की कोशिश कर रही है, जिसके तहत पाटीदारों और कांग्रेस के बीच कई मसलों पर डील हो चुकी है. हालांकि, अभी तक हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को चुनाव में समर्थन का आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया है. उससे पहले ही हार्दिक खुद घेरे में आते दिख रहे हैं.