Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

सिटीजन्स अवेयरनेस ग्रुप ने ‘राष्ट्रीय उपभोक्ता दिवस पर किया विशेष सत्र आयोजित

0
77

सिटीजन्स अवेयरनेस ग्रुप ने ‘राष्ट्रीय उपभोक्ता दिवस पर किया विशेष सत्र आयोजित

चंडीगढ़ 24 दिसंबर 2023  सिटीजन्स अवेयरनेस ग्रुप ने टेलीकॉम रेगुलेटरी ऑथोरिटी ऑफ़ इंडिया के सहयोग से सामुदायिक केंद्र सेक्टर 28 में दूरसंचार ग्राहकों के अधिकारों और कर्तव्यों के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए “राष्ट्रीय उपभोक्ता दिवस” पर एक विशेष सत्र का आयोजन किया।

इस अवसर पर सिटीजन्स अवेयरनेस ग्रुप के चेयरमैन सुरिंदर वर्मा ने उपभोक्ताओं को मोबाइल नो पोर्टिबिलिटी (एमएनपी), अनचाहे कमर्शियल कॉल (यूसीसी) और वैल्यू एडेड सर्विसेज (वीएएस), रोमिंग चार्जेज व अन्य के बारे में शिक्षित करने के लिए कस्टमर आउटरीच प्रोग्राम आयोजित करने के लिए टेलीकॉम रेगुलेटरी ऑथोरिटी ऑफ़ इंडिया की अहम भूमिका की सराहना की।

सत्र के उपरांत उपभोक्ता शिकायत निवारण पर खुला सत्र भी आयोजित किया गया जहां बार-बार कॉल ड्रॉप, कॉल ड्रॉप, नेटवर्क समस्या और टॉवर रेडिएशन की समस्याओं पर चर्चा की गई। उपभोक्ताओं के सवालों का जवाब एयरटेल के सीनियर एग्जीक्यूटिव (ऑडिट) संदीप वालिआ, रिलायंस जियो इंफोकॉम के डीजीएम संजीव वोहरा, कनेक्ट ब्रॉडबैंड मोहाली की डिप्टी मैनेजर रेखा व सीनियर मैनेजर गुलशन अरोड़ा  के  प्रतिनिधियों ने बखूबी दिया।

इस अवसर पर सत्र में उपस्थित उपभोक्ताओं में विंग कमांडर (रिटायर्ड) तरसेम भारद्वाज और ऊषा महाजन ने इस प्रकार के ज्ञानवर्धक सत्र की सराहना की

ग्रुप के चेयरमैन सुरिंदर वर्मा ने आगे कहा कि सिटीजन्स अवेयरनेस ग्रुप जून 2016 से ट्राई के साथ काम कर रहा है और इसे कंज्यूमर एडवोकेसी ग्रुप के रूप में नामित किया गया है, जो भारत में सबसे सक्रिय एनजीओ में से एक है।