Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

विकास बहल को मिली क्लीन चिट पर भड़की रंगोली, बोलीं- दूसरी दुनिया में होगा तुम्हारा हिसाब

0
164
  • Hindi News
  • Bollywood
  • Rangoli Chandel slammed the acquittal of producer director Vikas Bahl in the sexual harassment case

Dainik Bhaskar

Jun 02, 2019, 07:07 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. रिलायंस एंटरटेनमेंट की इंटरनल इंक्वायरी में सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप झेल रहे क्वीन जैसी फिल्मों के डायरेक्टर विकास बहल को क्लीन चिट मिल गई है। लेकिन इस बात से कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल खासी नाराज हैं। रंगोली ने इस फैसले के खिलाफ ट्विटर हैंडल पर ट्वीट्स की झड़ी लगा दी है।

 

दूसरी दुनिया में होगा तुम्हारा हिसाब: रंगोली

रंगोली ने अपने ट्वीट्स में आलोक नाथ को भी आड़े हाथों लिया। आलोकनाथ पर भी पिछले साल मीटू मूवमेंट के जरिए यौन शोषण के आरोप लगे थे। इस वक्त वो जमानत पर बाहर हैं। मीटू मूवमेंट के तहत दोनों सेलेब्स पर निशाना साधते हुए रंगोली चंदेल ने कहा कि तुम लोगों का हिसाब होगा। इस दुनिया के अलावा भी एक दुनिया है जहां महिलाओं के रोने को अनसुना नहीं किया जाता है।

 

रंगोली ने ट्विटर पर शेयर की रिपोर्ट

  1. रंगोली ने ट्विटर पर एक रिपोर्ट शेयर करते हुए कहा- ‘आलोक नाथ के बाद अब विकास बहल को भी क्लीन चिट मिल गई है। जिन लड़कियों ने यौन सेक्सुअल हरासमेंट के खिलाफ अपनी आवाज उठाई थी अब वो पूरी जिंदगी शर्मसार होंगी। इस धरती पर बॉलीवुड एक गंदी जगह है’।

  2. सुपर 30 में डायरेक्टर के तौर पर मिलेगा क्रेडिट

    रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ शिबाशीष सरकार ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, जी हां, आंतरिक शिकायत समिति ने विकास बहल के खिलाफ आरोपों को बेबुनियाद पाया गया। समिति की ओर से क्लीन चिट मिलने के बाद हमें उनका नाम सुपर 30 में डायरेक्टर के तौर पर शामिल करना होगा।” बताया जा रहा है कि अगले सप्ताह रिलीज होने जा रहे फिल्म के ट्रेलर में विकास को डायरेक्टर के तौर पर क्रेडिट दिया जाएगा। 

  3. ऋतिक ने साथ काम करने से किया था मना

    मामला सामने आने के बाद ऋतिक रोशन ने ट्वीट में लिखा था कि वो ऐसे किसी भी इंसान के साथ काम नहीं करेंगे, जिसपर सेक्सुअल हैरेसमेंट जैसे गंभीर आरोप लगे हों। ऋतिक ने प्रोड्यूसर्स से निवेदन भी किया था कि वो मामले की जांच करें और फैसला लें। इसके तुरंत बाद बहल का नाम सुपर 30 से हटा दिया गया था।

‘);$(‘#showallcoment_’+storyid).show();(function(){var dbc=document.createElement(‘script’);dbc.type=’text/javascript’;dbc.async=false;dbc.src=’https://i10.dainikbhaskar.com/DBComment/bhaskar/com-changes/feedback_bhaskar.js?vm15′;var s=document.getElementsByTagName(‘script’)[0];s.parentNode.insertBefore(dbc,s);dbc.onload=function(){setTimeout(function(){callSticky(‘.col-8′,’.col-4′);},2000);}})();}else{$(‘#showallcoment_’+storyid).toggle();}}

Recommended News