Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

मलाइका अरोड़ा की जीन्स देख सोशल मीडिया यूजर उड़ा रहे मजाक, एक यूजर ने लिखा- ”बैग की जगह हाथ में कटोरा होता तो ज्यादा सूट करता”

0
326

एंटरटेनमेंट डेस्क. मलाइका अरोड़ा मुंबई की सड़कों पर नजर आईं। इस दौरान उन्होंने डेनिम की जैकेट, व्हाइट टॉप और एक्सट्रा रिप्ड जीन्स पहन रखी थीं। उन्होंने बड़ा-सा हैंड बैग भी कैरी कर रखा था। मलाइका की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और लोग उनके ओवरऑल लुक देखकर मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने उनके लुक पर कमेंट करते हुए लिखा- 'बैग की जगह हाथ में कटोरा होता तो ज्यादा सूट करता'। एक ने लिखा – 'बैग इतना बड़ा है कि कटोरे की जरूरत ही नहीं है'। इसी तरह अन्य यूजर्स ने भी मलाइका का मजाक उड़ाया…

– आपको बता दें कि मलाइका फिल्मों से ज्यादा अपने लुक और रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

– पिछले लंबे समय से मलाइका अपने से 13 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को लेकर चर्चा में है। हाल ही में दोनों को करीना कपूर- अमृता अरोड़ा के साथ पार्टी करते देखा गया था। इस पार्टी में दोनों की कोजी होते फोटो भी वायरल हुई थी।

– अर्जुन से रिलेशनशिप की बात मलाइका ने आजतक स्वीकार नहीं की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे पर्सनल लाइफ पर बात करना पसंद नहीं करती। उन्होंने ये भी कहा था कि वे लाइफ को एन्जॉय कर रही है।

सोशल मीडिया पर आए कमेंट्स
– मलाइका मॉम अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से मिलने जा रही है।
– इनको ठंड नहीं लगती क्या ?
– जीन्स ही क्यों पहनी है जब ऐसा दिखना था तो।
– प्लीज अर्जुन कपूर का पीछा छोड़ दो बच्चा है आपके आगे।
– वो अर्जुन की उम्र के साथ अपनी स्टाइल को एडजस्ट कर रही है।

ज्यादातर फिल्मों में किया कैमियो
मलाइका ने ज्यादातर फिल्मों में कैमियो और आइटम नंबर ही किया है। वे इसी साल आई फिल्म 'पटाखा' में कैमियो करतीं नजर आईं थीं। फिलहाल वे 'इंडियाज गॉट टैलेंट' और 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' में बतौर जज नजर आ रही हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Malaika Arora In Extra Ripped Jeans, Social Media Troll Her even for relationship with arjun kapoor