Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

भारतीय मानक ब्यूरो हरियाणा शाखा कार्यालय की गुणवत्ता प्रतिबद्धता: स्टैंडर्ड क्लब के छात्रों के लिए चल रही प्रतियोगिताएं

0
48

भारतीय मानक ब्यूरो हरियाणा शाखा कार्यालय की गुणवत्ता प्रतिबद्धता: स्टैंडर्ड क्लब के छात्रों के लिए चल रही प्रतियोगिताएं

करनाल,30 दिसंबर 2023

77वें भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में, हरियाणा शाखा कार्यालय ने 29 दिसंबर, 2023 को गवर्नमेंट मॉडल संस्कृति सीनियर सेकेंडरी स्कूल, तरौरी, करनाल में एक पोस्टर मानक लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया।

ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के कुल 35 उत्साही छात्रों ने स्कूल के प्रिंसिपल श्री पवन कुमार के साथ मेंटर श्री संदीप कुमार के मार्गदर्शन में प्रतियोगिताओं में भाग लिया। बीआईएस की ओर से श्री आशीष कुमार, ग्रेजुएट इंजीनियर कार्यक्रम में उपस्थित रहें | उन्होंने युवा दिमागों के प्रयासों की सराहना की और विभिन्न क्षेत्रों में गुणवत्ता मानकों को बनाए रखने में बीआईएस के महत्व पर प्रकाश डाला।

“प्रमाणन का महत्व” विषय पर आयोजित मानक लेखन प्रतियोगिता में उल्लेखनीय रचनात्मकता का प्रदर्शन देखा गया। नवीन प्रविष्टियों के कारण विजेताओं का चयन करना चुनौतीपूर्ण साबित हुआ, जिसमें बाहरवी
कक्षा की प्रीति ने प्रथम पुरस्कार, ग्याहरवी कक्षा के सीमा ने दूसरा पुरस्कार और बाहरवी क्लास के विशाल ने तीसरा पुरस्कार जीता।

कार्यक्रम का समापन पुरस्कार वितरण समारोह के साथ हुआ, जहां छात्रों की उपलब्धियों की सराहना की गई। इस उत्सव ने न केवल 77वें बीआईएस स्थापना दिवस को चिह्नित किया, बल्कि विभिन्न क्षेत्रों में गुणवत्ता मानकों और उनके महत्व के बारे में अगली पीढ़ी की समझ को विकसित करने के लिए एक मंच के रूप में भी काम किया।