Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

भवन विद्यालय न्यू चंडीगढ़ ने कक्षा I और II के लिए फील्ड डे उत्सव का आयोजन किया

0
29

भवन विद्यालय न्यू चंडीगढ़ ने कक्षा I और II के लिए फील्ड डे उत्सव का आयोजन किया

चंडीगढ़, 17 फरवरी 2024

भवन विद्यालय न्यू चंडीगढ़ ने शनिवार, 17 फरवरी 2024 को  27 Sec  स्कूल के मैदान में कक्षा I और II के लिए वार्षिक अभिभावक दिवस समारोह के हिस्से के रूप में ‘फील्ड डे फिएस्टा’ की मेजबानी की। इस कार्यक्रम में भवन के युवा एथलीटों ने अपनी चपलता, फिटनेस और टीम भावना का प्रदर्शन करते हुए भाग लिया।

उत्सव की शुरुआत मुख्य अतिथि, सुश्री विनीता अरोड़ा, निदेशक शिक्षा सह वरिष्ठ प्राचार्य, भवन विद्यालय चंडीगढ़ और विशिष्ट अतिथि सुश्री कुनिका शर्मा, प्राचार्य, भवन विद्यालय जूनियर स्कूल, चंडीगढ़ और सुश्री सुपर्णा बंसल के गर्मजोशी से स्वागत के साथ हुई। वाइस प्रिंसिपल, भवन विद्यालय, चंडीगढ़ और माता-पिता। कार्यक्रम की शुरुआत सम्मानित मुख्य अतिथि, भवन विद्यालय चंडीगढ़ की निदेशक शिक्षा सह वरिष्ठ प्राचार्य सुश्री विनीता अरोड़ा और भवन विद्यालय न्यू चंडीगढ़ की प्राचार्य सुश्री इंदरप्रीत कौर द्वारा रंग-बिरंगे गुब्बारे उड़ाकर की गई।

दिन की शुरुआत मनमोहक प्रस्तुतियों के साथ हुई। ‘योगिक ब्लिस’, एक योग प्रदर्शन जहां युवा योगियों ने अपनी सुंदर मुद्राओं और आसनों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। ‘जेस्टी ज़ुम्बा’ की संक्रामक लय ने सभी को झूमने और हिलने के लिए मजबूर कर दिया, जबकि ‘तायक्वोंडो टाइगर्स’ ने तेज़ किक और सटीक मुक्कों से अपनी ताकत का प्रदर्शन किया। ‘जिमनास्टिक जंबोरी’ ने अपने रंग-बिरंगे हुला हुप्स और तेज रिबन के साथ शानदार चपलता और लयबद्ध गति का प्रदर्शन किया, साथ ही जिमनास्टों ने कलाबाज़ी का शानदार प्रदर्शन किया। ‘स्पोर्टी स्पेक्टैकल’ में युवा और उत्साही खिलाड़ियों द्वारा विभिन्न खेलों का प्रदर्शन किया गया। कार्यक्रम की सांस्कृतिक सुंदरता को बढ़ाते हुए, ‘भांगड़ा बीट्स’ की लयबद्ध धुनों ने मैदानी प्रदर्शन के भव्य समापन के रूप में वातावरण को जीवंत ऊर्जा और खुशी से भर दिया।

असाधारण क्षेत्र प्रदर्शन के बाद, छात्रों ने ‘द लास्ट लैप’ में भाग लिया, क्योंकि उन्होंने विभिन्न दौड़ों जैसे कि कक्षा 1 के लिए 30 मीटर की स्प्रिंट दौड़, कक्षा 1 और 2 के लिए बाधा दौड़ और कक्षा 2 के लिए रिले दौड़ में भाग लिया। लड़कों और लड़कियों के लिए श्रेणियाँ। विशेष रूप से अभिभावकों के लिए टग-ए-थॉन और म्यूजिकल हुप्स जैसे विशेष मनोरंजक कार्यक्रम आयोजित किए गए।

इसके बाद पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया, जहां विजेताओं और प्रतिभागियों को उनके असाधारण प्रदर्शन और खेल कौशल के लिए सम्मानित किया गया।

कक्षा 1 के लिए लड़कों की 30 मीटर स्प्रिंट में, सुयश ने पहला स्थान हासिल किया, आरुष और राधव क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे। लड़कियों की श्रेणी में अमायरा को पहला स्थान मिला, जबकि मिशा और आध्या को क्रमश: दूसरा और तीसरा स्थान मिला।

कक्षा 1 के लिए लड़कों की बाधा दौड़ में, अर्थ प्रथम स्थान पर रहा, अविजोत और जप्रूप क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे। बालिका वर्ग में उर्वी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि रिशा और अनीक ने क्रमशः दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया।

कक्षा 2 बालक वर्ग में अविराज, अविजोत और समरप्रताप क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहे। बालिका वर्ग में सायवा, पावनी व सनायत ने क्रमश: प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान अर्जित किया।

कक्षा 2 के लिए लड़कों की रिले दौड़ में, टीम बी प्रथम स्थान के साथ विजयी हुई, टीम ए और टीम डी क्रमशः दूसरे और तीसरे स्थान पर रहीं। लड़कियों की श्रेणी में, टीम बी ने प्रथम स्थान अर्जित किया, टीम डी और टीम ए ने क्रमशः दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया।

सुश्री विनीता अरोड़ा ने युवा एथलीटों के समर्पण और भावना की सराहना की, उनसे जुनून और दृढ़ संकल्प के साथ खेल को आगे बढ़ाने का आग्रह किया।

स्कूल की प्रिंसिपल, सुश्री इंदरप्रीत कौर ने सभी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कार्यक्रम का समापन किया और छात्रों और कर्मचारियों के प्रयासों की सराहना की।

कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ।