Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

ब्रांज व सिल्वर मेडल मील चीन में हुए एशियन ड्रैगन बोट चैंपियनशिप में

0
569
5वीं एशियन ड्रैगन बोट चैंपियनशिप में सिटी स्टार प्रभजोत कौर ने डबल मेडल हासिल किया है। चीन की डाली में हुई चैंपियनशिप में जीरकपुर की प्रभजोत ने टीम इवेंट में सिल्वर मेडल जीता, जबकि दूसरे इवेंट में ब्रॉन्ज मिला। इंडियन वुमंस टीम ने यहां 500 मीटर रेस में सिल्वर और 200 मीटर रेस में ब्रॉन्ज मेडल मिला। भारत ने मिक्स्ड 500 मीटर रेस में टीम ब्रॉन्ज अपने नाम किया। चीन से बात करते हुए प्रभजोत ने कहा कि हमारी पूरी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया और दो मेडल देश को दिलाए। हम गोल्ड मेडल भी हासिल कर सकते थे, लेकिन हमारी बोट ज्यादा अच्छी नहीं थी। फाइनल में सिंगापुर से मामूली अंतर से चूक गए और सिल्वर से संतोष करना पड़ा।
 : इंडियन कयाकिंग एंड केनोइंग एसोसिएशन के सेक्रेटरी जनरल प्रशांत कुशवाहा ने खिलाड़ियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि वाटर स्पोर्ट्स तरक़्क़ी पर है व सरकार अगर इसका इन्फ्रास्ट्रक्चर अपग्रेड कर दे तो गोल्ड मैडल भी दूर नहीं होगा ।
मिक्स इवेंट में हरियाणा के प्लेयर्स छाए : मिक्स टीम इवेंट में हरियाणा के प्लेयर्स ने मेडल दिलाने में अहम योगदान दिया। हरियाणा के मंजीत, बिजेंदर सिंह, सचिन कुमार और रविंदर टीम में थे। ये चारों सोनीपत के हैं। अब ये चारों अगस्त में जकार्ता इंडोनेशिया में हो रहे एशियाड खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे
जीरकपुर की प्रभजोत का टीम इवेंट में सिल्वर और दूसरे इवेंट में ब्रॉन्ज मेडल
सरकार मदद करे तो गोल्ड भी जीत सकते हैं…
प्रभजोत ने कहा कि वाटर स्पोर्ट्स को मदद की जरूरत है। अगर सरकार मदद करती तो हम जकार्ता में होने वाले इवेंट में गोल्ड जीत सकते थे। हम सिर्फ मेडल की तरफ देख रहे हैं। अगर आप बोट और इक्विपमेंट की तरफ देखें तो हम चीन, सिंगापुर व मलेशिया से काफी पीछे हैं। हम कम सपोर्ट के बाद भी मेडल जीत रहे हैं। उम्मीद है कि आने वाले सालों में वाटर स्पोर्ट्स को भी मदद मिले।