Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

बादल बोले- कांग्रेस के वादों की किताब भरी, मगर एक भी नहीं हुआ पूरा

0
347

मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)। पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि कांग्रेस ने चुनाव के समय तो वोट बटोरने के लिए मतदाताओं से अनेक मन लुभावन वादे किए, लेकिन सत्ता में आने के बाद लोगों के साथ किए कोई वादे पूरे नहीं किए। सभी वादे दावे बनकर रह गए हैं।
बादल ने कहा कि कैप्टन सरकार के दावों की किताबें तो भरी पड़ी हैं। कैप्टन सरकार बताए अगर उसने एक भी काम किया हो। कांग्रेस सरकार ने विकास कार्यों के लिए मंजूर हो चुके टेंडर्स के रुपये तक वापस मंगवा लिए। इन्हें विकास क्या कराना है। बादल शुक्रवार को लंबी हलके के दौरे पर आए थे।
किसानों के कर्ज माफी संबंधी पूर्व मुख्यमंत्री बादल ने कहा कि सरकार का एक जनवरी से कर्ज माफी की पहली किस्त लागू करना महज ड्रामा है। जिन राज्यों को कर्ज माफ करना था, वह कब का किसानों का कर्ज माफ कर चुके हैं। पंथक नेता चरनजीत चड्ढा की वायरल हुई अश्लील वीडियो संबंधी बादल ने कहा कि कानून सबके लिए एक समान है। कानून से कोई बच नहीं सकता। बाकी उन्हें इस वीडियो की असलियत के बारे में कुछ पता नहीं।
लोकसभा में तीन तलाक बिल पारित होने संबंधी बादल ने कहा कि यह भाईचारे का अपना मसला है। जैसा वे ठीक समझें, सरकार को उनके साथ मिलकर ही कार्रवाई करनी चाहिए। इस मौके पर जत्थेदार दयाल सिंह कोलियांवाली, सतिंदरजीत सिंह टीटू, सरपंच रशपाल सिंह कट्टियांवाली, ओएसडी गुरचरण सिंह, केवल अरोड़ा, राम सिंह आरेवाला, प्रदीप रस्सेवट, हैपी मक्कड़ व जगतार बराड़ समेत अन्य अकाली कार्यकर्ता भी मौजूद थे।