Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

‘पाताल लोक’ के बाद जसलीन के साथ ‘वह मेरी स्टूडेंट है’ में नजर आएंगे अनूप जलोटा, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

0
173

दैनिक भास्कर

May 21, 2020, 08:20 AM IST

मुंबई (उमेश कुमार उपाध्याय). हाल में रिलीज हुई वेब सीरीज पाताल लोक में भजन गायक अनूप जलोटा एक भ्रष्ट नेता के अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। सिंगिंग के अलावा अनूप एक-दो नहीं, बल्कि तीन फिल्मों में अभिनय कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में दैनिक भास्कर को दिए एक इंटरव्यू में अनूप ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर खास बातचीत की है। 

‘पाताल लोक’ से एक्टिंग में कमबैक किया?

जी हां, मैं 22 वर्ष का था तब पहली बार ‘संपूर्ण संत दर्शनम्’ फिल्म की थी। उसके बाद ‘प्यार का सावन’, ‘चिंतामणि’, ‘सूरदास’ और ‘दादागिरी’ की। दो बंगाली और एक गुजराती फिल्में भी कर चुका हूं। जब अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन से कॉल आया कि हम पाताल लोक बना रहे है और इसमें आपके लिए बहुत अच्छा रोल है तो मैंने कर लिया। इसके रिलीज होने के बाद से ही बहुत अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। फैंस कह रहे हैं कि आपको और काम करना चाहिए। मैं कहता हूं कि लॉकडाउन के बाद जरूर करेंगे।

अपकमिंग एक्टिंग प्रोजेक्ट कौन से हैं?

एक फिल्म ‘सत्य साईं बाबा’ है, जिसमें मैं सत्य साईं बाबा का किरदार निभा रहा हूं। इसके अलावा दूसरी फिल्म है ‘हैप्पी सिंह’, इसमें मेरा डबल रोल है। एक रोल सरदार हैप्पी सिंह का है, जो बहुत अच्छा गायक है और दूसरा बिहारी डॉन का रोल है। इसके निर्माता कमल शर्मा हैं। फिल्म में मेरे अलावा शक्ति कपूर भी हैं। कॉमेडी और एक्शन जॉनर की इस फिल्म के लिए मैंने फाइटिंग सीखी है। ये दोनों फिल्में बनकर तैयार हैं।

इनके अलावा एक फिल्म है ‘वह मेरी स्टूडेंट है’। इसमें मैं और जसलीन मथारू फिर से साथ काम कर रहे हैं। फिल्म की कुछ शूटिंग मुंबई में हुई है। इसके निर्देशक-निर्माता केसर मथारू हैं। लेकिन लगता है कि ये तीनों फिल्में अब थिएटर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही आएंगी, क्योंकि अब काफी समय तक थिएटर तो चलने वाले नहीं हैं। 

संगीत के क्षेत्र में क्या कर रहे हैं?

जो कुछ दिनों पहले इस लॉकडाउन में मदद के लिए एक गाना बनाया था। 8 मिनट के इस गाने को 211 सिंगर्स ने 14 भाषाओं में गाया है। इंडिया में जितने सिंगर हैं, वह सब इस गाने में हैं। फिलहाल एक और गाना बना रहे हैं, जिसे म्यूजिक डायरेक्टर एल. सुब्रमण्यम और उनकी पत्नी कविता कृष्णमूर्ति डायरेक्ट करेंगे। इसमें मैं, सोनू निगम, पंडित जसराज और हरिहरन समेत 12 फेमस सिंगर गाएंगे। यह भी ऑनलाइन आएगा और इसका नाम विश्व कुटुंबकम् है। यह गाना तैयार हो गया है। दो-चार दिनों में रिलीज होगा। यह पूरे विश्व को जोड़ने वाला गाना है।