Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

दीपावली सभी नकारात्मक ऊर्जाओं को सकारात्मक ऊर्जा में बदलने का अवसर: कमल सिसोदिया, कमाण्डेन्ट

0
143
दीपावली सभी नकारात्मक ऊर्जाओं को सकारात्मक ऊर्जा में बदलने का अवसर: कमल सिसोदिया, कमाण्डेन्ट
चण्डीगढ़: वरिष्ठ भाजपा नेता जितेंद्र मल्होत्रा ने पार्टी की स्थानीय इकाई के मुखिया का पदभार संभालने के बाद एक नई पहल की है। उन्होंने नरेंद्र मोदी द्वारा प्रधानमंत्री बनने के बाद हर बार दुर्गम स्थानों पर तैनात सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाने से प्रेरणा लेते हुए दीपावली के अवसर पर 13वीं बटालियन सीआरपीएफ के सेक्टर 43 में स्थित कैंप में सीआरपीएफ के जवानों का मुंह मीठा करा कर दीपावली का त्योहार मनाया व उन्हें मिठाइयां एवं ड्राई फ्रूट्स भी बांटे।
इस अवसर पर नवनियुक्त भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र मल्होत्रा ने अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा परिवार से दूर जवानों के साथ दीपावली का त्योहार मनाए जाने से घर-बार से दूर देश की रक्षा में जुटे सैनिकों का तो मनोबल बढ़ता ही है, साथ ही उनके परिवारजनों को भी हौंसला मिलता है। जितेंद्र मल्होत्रा ने कहा कि उन्ही का अनुसरण करते हुए उन्होंने बहादुर जवानों के साथ कुछ समय बिताने का निर्णय लिया। मल्होत्रा के साथ पार्टी के वरिष्ठ नेतागण रामबीर भट्टी, हुकुमचंद, नरेंद्र पांडे व रूबी गुप्ता आदि भी मौजूद रहे।
इस मौके पर सीआरपीएफ कैंप में जितेंद्र मल्होत्रा व उनके साथियों द्वारा सुरक्षा बल के जवानों के संग दीवाली मनाने के लिए धन्यवाद करते हुए अपने अहम संबोधन में कमांडेंट श्रीमती कमल सिसोदिया ने कहा कि दीपावली सभी नकारात्मक ऊर्जाओं को सकारात्मक ऊर्जा में बदलने का अवसर है। कमल सिसोदिया, जोकि मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं, ने दीवाली के अवसर पर की जाने वाली सफाई एवं बांटी जाने वाली मिठाइयों से मन की सफाई एवं मन की मिठास से जोड़ कर एक नई व्याख्या की। उन्होंने बताया कि सीआरपीएफ दुनिया का सबसे बड़ा सुरक्षा बल है व देश की सुरक्षा के प्रति इसकी प्रतिबद्धता को देखते हुए देश के सभी वीआईपी/वीवीआईपी भी सीआरपीएफ की सुरक्षा पर ही भरोसा करते हैं, जोकि बेहद गर्व का विषय है। कमाण्डेन्ट ने पीएम मोदी द्वारा जवानों के साथ दीपावली का त्योहार मनाए जाने को भी एक बेहतरीन कदम बताते हुए अपने बारे में जानकारी दी कि उन्होंने भी अपने 23 साल के सेवा काल में कभी भी होली-दीवाली अपने परिवारजनों के साथ न मनाते हुए अपने बटालियन के जवानों के साथ ही मनाने को तरजीह दी है।