Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

चंडीगढ़ के सभी सेक्टरों में 1 जनवरी से चल रहा भगवान श्रीराम का अदभुत लहर।रामजन्मभूमि तीर्थक्षेत्र अभियान समिति चंडीगढ़ के समर्पित कार्यकर्ताओं ने अपने घर घर संपर्क के माध्यम से पूरे चंडीगढ़ को राममय बना दिया हैं।

0
40

चंडीगढ़ के सभी सेक्टरों में 1 जनवरी से चल रहा भगवान श्रीराम का अदभुत लहर।रामजन्मभूमि तीर्थक्षेत्र अभियान समिति चंडीगढ़ के समर्पित कार्यकर्ताओं ने अपने घर घर संपर्क के माध्यम से पूरे चंडीगढ़ को राममय बना दिया हैं। धन्वन्तरि नगर के कार्यालय प्रमुख और भारतीय वायुसेना के पूर्व फ़्लाइट इंजीनियर प्रभुनाथ शाही ने बताया कि सेक्टर 31 के वायुसेना के आवासीय परिसर में वायुसेना संगिनी मातृशक्ति की अलग अलग टीमे सभी घरों में अयोध्या से आये पूजित अक्षत और निमंत्रण पत्र लेकर संपर्क कर रहे हैं।इस संपर्क अभियान में मीना सिंह,पुष्पा सिंह,रंजना वीरमानी,रितु चौधरी,मीरा शर्मा,शकुंतला देवी,मधु भाटिया,उषा सिंह,शीला यादव,ऊषा चौधरी,रीना यादव,सुमनलता,पूनम,मीनू सिंह,निक्की,चंदा सिंह,अंशु सिन्हा,नीतू सिंह,सोनिया और रिंकु सिंह का विशेष सहयोग मिल रहा हैं। नगर संयोजक मास्टर शिवकुमार और सहसंयोजिका रितु सूद ने ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए बताये कि अभी तक धन्वन्तरि नगर के पंद्रह हज़ार घरों में संपर्क कर लिया गया है और 15 जनवरी से पहले शत प्रतिशत घरों में संपर्क कर लिया जाएगा। इस संपर्क अभियान में जुटे सभी सम्मानित कार्यकर्ता शीतलहर की परवाह किए बिना रामलहर में मग्न होकर पूरे तत्परता के साथ कार्य कर रहे हैं और सभी धन्यवाद के पात्र है।