Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

गैस एजेंसी के कैशियर से साढ़े 10 लाख लूटे, कबाड़ी की दुकान में घुसा तो वहां किया लहूलुहान

0
213

  • अमृतसर की संधू कॉलोनी मेंमंगलवार दोपहर सवा तीन बजे बाइक सवार 2 युवकों ने की वारदात
  • दरांत से कियरा बदमाशों ने हमला, सिर पर 21 टांके, गले पर 9 टांके और बाजू पर 11 टांके लगे
  • सीसीटीवी में कैप्चर हुई तस्वीरों के आधार पर आरोपियों की पहचान में जुटी पुलिस

Dainik Bhaskar

Jun 19, 2019, 09:39 AM IST

अमृतसर. अमृतसर में गैस एजेंसी के कैशियर पर हमला कर साढ़े 10 लाख की लूट का मामला सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरह पीछा कर रहे बाइक सवार 2 युवक उस पर दरांत लेकर टूट पड़ते हैं। वह खतरा भांपकर खुद को बचाने के लिए पास की कबाड़ी की दुकान में मोटरसाइकल समेत घुस गया, लेकिन आरोपी भी बाइक से उतरकर उसे लूटने के लिए दुकान के अंदर भी पहुंच गए। उसके सिर, गले और बाजू पर दरांत मारकर उसके पीछे टंगे बैग को छीन लिया और फरार हो गए। इस यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान में जुटी है।

बटाला रोड पर संधू कॉलोनी में स्थित सिक्का गैस एजेंसी के कैशियर भारत भूषण ने बताया कि मंगलवार दोपहर 3.15 बजे वह एजेंसी के गोदाम से अपने पिट्ठू बैग में साढ़े 10 लाख रुपए लेकर निकला था। 100 मीटर ही अागे बड़ा था कि दो अज्ञात बाइक सवारों ने उसे आवाज दी कि रुक तू हमारी बहन को छेड़ता है और पीछा करने लगे। यह देखकर वह माजरा समझ गया और अपनी सुरक्षा के लिए पास ही खुली संजू कबाड़ी की दुकान में अंदर ही मोटरसाइकल ले गया। उस समय दुकान के अंदर तीन लोग मौजूद थे, लेकिन आरोपियों के हाथों में दरांत देख सभी दुकान छोड़ भाग गए।

धर्मा नामक एक व्यक्ति ने दोनों ही शटर बंद कर दिए, लेकिन आरोपियों ने उन्हें दरांत मारकर घायल कर दिया। बैग छीना और शटर खोल फरार हो गए। बाद में धर्मा ने घायल अवस्था में भारत को पास ही के सरीन अस्पताल में एडमिट करवाया। डॉक्टरों ने बताया कि भारत को जिस समय अस्पताल लाया गया, उसकी हालत बहुत ही खराब थी। वेंटीलेटर पर रख उसे रिकवर किया गया। उसके सिर पर 21 टांके, गले पर 9 टांके और बाजू पर 11 टांके लगे हैं। वहीं इस मामले की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी थी। धर्मा ने पुलिस को बताया कि मोटरसाइकल पर कोई नंबर नहीं था, जबकि एक आरोपी ने सफेद रंग का परना पहन रखा था और उसके हाथ में देसी कट्‌टा भी था।

पुलिस का शक सिक्का गैस के ही कर्मी पर भी जा रहा है। पुलिस ने सभी कर्मियों के मोबाइल नंबर ले लिए। सिक्का एजेंसी के मालिक अनुज सिक्का ने जानकारी दी कि उनके गोदाम से कैश लेने के लिए अलग-अलग व्यक्ति, अलग-अलग समय पर जाते थे। ऐसे में कोई अंदर का व्यक्ति ही कैश ले जाने के बारे में लुटेरों को सूचना दे सकता है। पुलिस जांच के दौरान इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। बहरहाल मामले की जांच-पड़ताल जारी है।