Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

कंप्यूटर विज्ञान और आईटी विभाग ने दी विदाई पार्टी

0
98

कंप्यूटर विज्ञान और आईटी विभाग ने दी विदाई पार्टी

कंप्यूटर विज्ञान और आईटी विभाग ने बीसीए के बैच 2021-2024 के छात्रों के लिए टेक्नो-एडियू: विदाई पार्टी का आयोजन किया, ताकि साथ बिताए सभी यादगार और प्यारे पलों को याद किया जा सके और जाने वाले छात्रों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी जा सकें।
प्रिंसिपल प्रोफेसर रीता जैन ने जाने वाले छात्रों से अपने सपनों पर विश्वास करने, अथक परिश्रम करने, उत्कृष्टता को अपनी पहचान बनाने और दुनिया के सामने सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुत करने का आह्वान किया।
कार्यक्रम का मजेदार और जश्न मनाने वाला हिस्सा बीसीए-II के हरलीन, रिया, अरुण और पार्थिक द्वारा शानदार नृत्य प्रदर्शन के साथ शुरू हुआ, जिन्होंने लुंगी डांस और नाटू नाटू सहित हिट बॉलीवुड, टॉलीवुड और कॉलीवुड नंबरों पर प्रदर्शन प्रस्तुत किया। मजेदार हास्य-व्यंग्य से भरपूर कार्यक्रमों ने दर्शकों को पहले कभी न देखी गई तरह से हंसने पर मजबूर कर दिया। बीसीए-1 की श्रुति, अदिति और मानवी, सलोनी और नमन, बीसीए-3 की जिया और स्वीटी ने नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और उन्हें खुशी से झूमने पर मजबूर कर दिया। बीसीए-3 के सूरज, दीपक, कुलजीत, आदिल और सार्थक ने 90 के दशक के हिट हिंदी गानों पर नृत्य कर मंच पर समां बांध दिया। निवर्तमान छात्रों ने संकाय सदस्यों को सम्मानित किया और उन्हें उद्योग जगत के लिए तैयार होने के लिए सर्वोत्तम मूल्यों और ज्ञान से परिचित कराने के लिए आभार व्यक्त किया।
उत्तीर्ण छात्रों के लिए रैंप वॉक सत्र और प्रश्नोत्तर सत्र का आयोजन किया गया, जिसमें सर्वश्रेष्ठ का चयन किया गया और उन्हें विभिन्न खिताबों से सम्मानित किया गया। हर्षवर्धन सिंह को मिस्टर बीसीए का खिताब दिया गया, जबकि जिया सिंह को मिस बीसीए का खिताब दिया गया।
डॉ. मंदीप गिल व डॉ. हरमुनीष तनेजा ने तृतीय वर्ष के बैच के विद्यार्थियों को बधाई दी तथा उन्हें सलाह दी कि वे हमेशा याद रखें कि कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने जाने वाले छात्रों को सफलता की कामना की और आशा व्यक्त की कि उनके जीवन के अगले अध्याय और अधिक सुंदर और सुरुचिपूर्ण होंगे। डीएवी कॉलेज में सीखी गई सभी चीजों के साथ, उन्हें अपने करियर में सफल होने तथा हमारे समाज के लिए एक अच्छे इंसान बनने का प्रयास करना चाहिए। उन्हें उनके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए और हर तरफ खुशी के साथ एक शानदार जीवन की शुभकामनाएं दी गई। कार्यक्रम का समापन डीजे पार्टी के साथ हुआ, जहां डीजे द्वारा चुने गए पंजाबी, हरियाणवी और हिमाचली हिट गानों पर सभी ने दिल खोलकर नृत्य किया। यह दिन बाहर जाने वाले छात्रों के लिए एक यादगार अनुभव बन गया।