20वीं आरजेएस सकारात्मक बैठक

0
44

वरिष्ठ पत्रकार सुरेंद्र वर्मा ने संयोजन में सीटिजन्स अवेयरनेस ग्रुप की दूसरी आरजेएस सकारात्मक बैठक चंडीगढ़ में संपन्न

13अक्टूबर 2018 को चंडीगढ़ में सीटिजन्स अवेयरनेस ग्रुप की दूसरी बैठक के साथ ही टीम आरजेएस ने 20 बैठकों का आंकड़ा पूरा किया

20 राज्यों में राम जानकी संस्थान (आरजेएस) नई दिल्ली द्वारा चलाए जा रहे सकारात्मक भारत अभियान के अंतर्गत 13 अक्टूबर 2018 को सिटीजंस अवेयरनेस ग्रुप (सी.ए.जी.ngo)के संस्थापक और वरिष्ठ पत्रकार सुरेंद्र वर्मा के संयोजन में दूसरी आरजेएस सकारात्मक बैठक का आयोजन चंडीगढ़ में किया गया।

इस अवसर पर शहीद ए आजम भगत सिंह और हाल ही में दिवंगत चंडीगढ़ प्रेस क्लब के पूर्व प्रधान और वरिष्ठ पत्रकार अखिल गौतम को श्रद्धांजलि दी गई।

श्री वर्मा ने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि शहीद ए आजम भगत सिंह का जीवन आज भी हमें आजादी की रक्षा के लिए प्रेरित कर रहा है। इसलिए सीटिजन्स अवेयरनेस ग्रुप ( सी. ए.जी.) संस्था लगातार अपने ग्रुप में देश के प्रति सकारात्मक संदेश देती आ रही है। श्री वर्मा ने कहा कि चंडीगढ़ प्रेस क्लब के पूर्व प्रधान और वरिष्ठ पत्रकार अखिल गौतम का लंबी बीमारी के बाद 9 अक्टूबर 2018 को निधन‌ हो गया। स्व० गौतम अपने पीछे धर्मपत्नी, पुत्र और एक पुत्री छोड़ गए।

सिटीजन्स अवेयरनेस ग्रुप (C.A.G.) की संयुक्त सचिव शिखा निझावन ने “मेरा रंग दे बसंती चोला” गीत और श्रीमती रमा नरूला ने आओ बच्चों तुम्हें दिखाएं झांकी हिन्दुस्तान की ,वन्देमातरम् -वन्दे मातरम् गीत गाकर बैठक में जोश भर दिया।
श्रीमती रोमिला तिवारी और श्री सतीश अरोड़ा ने भक्तिगीत से दोनों महानुभावों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी । श्रीमती वीणा की सकारात्मक कविता “इंसान बनो” को बैठक में जोरदार समर्थन मिला।
बैठक में नूपूर टाइम्स समाचार-पत्र की प्रधान संपादक वीणा धींगड़ा को सकारात्मक पत्रकारिता के लिए सम्मानित किया गया। बैठक का समापन राष्ट्रीय गीत” वन्दे मातरम् “से हुआ।