Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

एक पुल पर प्रोड्यूसर ने एक्ट्रेस को फिल्मी अंदाज में किया था प्रपोज, अजनबी भी बजाने लगे थे तालियां

0
361

एंटरटेनमेंट डेस्क. एक्ट्रेस दीया मिर्जा की आज (गुरुवार) शादी की चौथी सालगिरह है। दीया ने प्रोड्यूसर साहिल संघा से 18 अक्टूबर, 2014 को शादी की थी। वैसे दीया-साहिल की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है। कुछ मुलाकातों के बाद दोनों एक-दूसरे को पसंद तो करने लगे थे लेकिन प्यार का इजहार दोनों में से किसी ने नहीं किया था। बता दें कि दीया और साहिल दोनों एक अवॉर्ड फंक्शन के सिलसिले में न्यूयॉर्क गए थे। इसी दौरान दोनों मैनहट्टन स्थित ब्रुकलिन ब्रिज भी घूमने निकले। पुल के बीचों-बीच साहिल ने घुटनों पर बैठकर दीया से अपने दिल बात कही थी। दीया भी साहिल को पसंद करती थीं। उन्होंने भी बिना देरी किए साहिल का प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया। साहिल ने वहीं जेब रखी रिंग दीया को पहना दी थी। पुल पर मौजूद लोगों ने दी थी बधाई…

– साहिल द्वारा किए गए प्यार के इजहार के दिलचस्प अंदाज को देखकर वहां मौजूद लोगों अनजान ने तालियां बजाकर दोनों को चीयर किया था।

– दोनों पहली बार 2009 में मिले थे, जब एक फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर साहिल, दीया के घर गए थे। इस मुलाकात के बाद दोनों में दोस्ती हुई और धीरे-धीरे मिलना-जुलना शुरू हुआ। दोनों ने एक-दूसरे को 5 साल तक डेट किया और फिर 2014 में शादी की।

– दोनों की शादी का सेलिब्रेशन 4 दिनों तक चला। शादी में दीया ने डिजाइनर रितु कुमार का डिजाइनर हरे और गोल्‍डन रंग का लहंगा पहना था। वहीं, साहिल ने डिजाइनर राघवेंद्र राठौर की बनाई क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी।

148 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं साहिल
साहिल और दीया की शुरुआती मुलाकात के बाद ही दोनों ने मिलकर अपनी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी खोल ली थी, जिसके बैनर तले फिल्म 'लव ब्रेकअप जिंदगी' (2011) बनाई, जो साहिल ने प्रोड्यूस की थी। इस फिल्म में दीया ही लीड रोल में थी। इसके बाद विद्या बालन को लेकर 'बॉबी जासूस' (2014) बनाई। आपको बता दें कि साहिल करीब 148 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं।

– साहिल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्म 'सलाम-ए-इश्क' से की थी। इस फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर, प्रियंका चोपड़ा, गोविंदा, जूही चावला, विद्या बालन जैसे स्टार्स थे। इसके बाद उन्होंने सुनील मनचंदा के साथ कई ऐड फिल्मों में काम किया।

– दीया और जायद खान के साथ मिलकर उन्होंने बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी शुरू की थी। बाद में जायद ने ये कंपनी छोड़ दी और अब साहिल ही इस कंपनी के ओनर हैं।

इन फिल्मों में किया काम
मिस एशिया पेसेफिक (2000) का खिताब जीतने के बाद दीया ने 2001 में आई फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। उन्होंने 'दीवानापन' (2001), 'तुमको ना भूल पाएंगे' (2002) 'दम' (2003), 'तुमसा नहीं देखा' (2004), 'ब्लैकमेल' (2004), 'हम तुम और गोस्ट' (2010) सहित कई फिल्मों में काम किया। हालांकि, वे बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस अपनी पहचान बनाने में सफल नहीं हो पाई। इसी साल आई फिल्म 'संजू' में उन्होंने संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्ता का किरदार निभाया था। फिलहाल दीया के पास किसी भी फिल्म का ऑफर नहीं है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

दीया मिर्जा, साहिल संघा, 4वीं मैरिज एनिवर्सरी, Dia Mirza Husband Sahil Sangha Propose On Brooklyn Bridge Marriage Anniversary