Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

मोदी आज 15 हजार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे

0
207

भुवनेश्वर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को ओडिशा दौरे पर जाएंगे। 15 हजार करोड़ की योजनाओं का अनावरण करेंगे। वे अरागुल में 1660 करोड़ रुपए की लागत से बने आईआईटी-भुवनेश्वर के नए कैंपस का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा वे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पूरे ओडिशा के लिए स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क और संस्कृति से जुड़ी परियोजनाओं का ऐलान भी करेंगे।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, मोदी बेरहामपुर में 3800 करोड़ रुपए की पारादीप-हैदराबाद पेट्रोलियम प्रोडक्ट पाइपलाइन प्रोजेक्ट की नींव रखेंगे। हाईवे के चौड़ीकरण और निर्माण कार्य की नींव रखेंगे। मोदी भुवनेश्वर में राज्य कर्मचारी बीमा निगम (ईएसआईसी) की 73.5 करोड़ में बनी नई फैसिलिटी का उद्घाटन भी करेंगे।

लोकसभा चुनाव पर नजर

पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बताया कि प्रधानमंत्री खुर्दा के नजदीक बरुनेई हिल्स में सभा को संबोधित करेंगे। मोदी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए अगले साल जनवरी में दो बार ओडिशा का दौर करेंगे। पहली बार 5 जनवरी को वे मयूरभंज के बारीपदा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे। उसके बाद 16 जनवरी को पश्चिमी ओडिशा में एक मीटिंग के लिए जाएंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Prime Minister Narendra Modi visit to Orissa news and updates