Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

महिंद्रा ने अपनी 75वीं वर्षगांठ पर नयी थार लॉच की

0
401

महिंद्रा ने अपनी 75वीं वर्षगांठ पर नयी थार लॉच की
सीरीज की शुरुआती कीमत 9.80लाख पूरे भारत में एककीमत , डिलिवरी 1 नवंबर, 2020 से शुरू
चडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने महिंद्रा समूह की 75वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में बहुप्रतीक्षित नई थार लॉच की। अपने नये अवतार में, यह थार दो ट्रिम्सन – ्रङ्ग और रुङ्ग में उपलब्ध होगा, जिनकी शुरुआती कीमतें ्रङ्ग सीरीज के लिए 9.80लाख और सीरीज के लिए 12.49लाख होंगी (पूरे भारत में एक कीमत लागू)।क्ला सिक अवतार वाली नई थार की स्टापयलिंग आधुनिक है, जो परफॉर्मेंस, दैनिक आराम व सुविधा, तकनीक व सुरक्षा की दृष्टि से एक बड़ी छलांग है। इसको देखकर न केवल थार के पुराने प्रेमी मोहित हो जायेंगे, बल्कि यह उन लोगों को भी लुभायेगी आधुनिक एसयूवी की सारी खूबियां मौजूद हों। 2 अक्टू बर, 2020 से नई थार की बुकिंग शुरू है और लॉग ऑन करके या अपने निकटतम डीलरशिप्सह्व से संपर्क करके ग्राहक इसे बुक कर सकते हैं। नई थार को 21,000 का शुरुआती भुगतान करके बुक किया जा सकता है और ग्राहक अपनी इच्छाकनुसार इसके वैरिएंट्स, कॅलर्स और कस्टतमाइजेशन विकल्पोंन की व्याुपक रेंज में से चुनाव कर सकते हैं।नई थार के लॉन्चक के बारे में बताते हुए, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और मुख्ये कार्यकारी अधिकारी, डॉ. पवन गोयनका ने कहा,वर्षों से थार, महिंद्रा के समृद्ध इतिहास का हिस्सा रहा है और इसने अनेक लोगों के दिलों में इच्छित वाहन के रूप में अपनी जगह बनाई है। महिंद्रा समूह की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर, हमने इसके गौरवशाली इतिहास में एक और अध्यांय जोड़ा है। अपने बिल्कुठल नये अवतार में, थार पक्कीा सडक़ों पर भी उतने ही आरामदेह तरीके से सरपट दौड़ता है जितना कि यह हमेशा से ऑफ-रोड चलता रहा है, जिसकी यह सदाबहार खूबी इसे और अधिक पसंदीदा बनाती है। हमें विश्वास है कि थार ट्राइ ब मजबूती से आगे बढ़ता रहेगा, चूंकि इसने अपने परंपरागत ग्राहकों के साथ-साथ नये ग्राहकों को भी आकर्षित किया है।

इस मौके पर, डॉ. पवन गोयनका ने कॉफी टेबल बुक -टाइमलेस महिंद्रा का भी अनावरण किया, जिसमें इस प्रतिष्ठित ब्रांड के सफर का चित्रण है।एमएंडएम लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक, ऑटो एवं फार्म सेक्टिर्स, राजेश जेजुरिकर के अनुसार, ब्रांड महिंद्रा दमदार, धारदार, और विशिष्ट् है, तथा नई थार, इसका प्रतिष्ठित ब्रांड है। यह शानदार परिवर्तन और विशेषज्ञता के साथ एक्सकप्लोटर द इंपॉसिबल के मूल्यक का प्रतीक है। इसके अनावरण के बाद से, इसे असाधारण प्रतिक्रिया मिली है, जो इसे इस वर्ष की सबसे प्रतीक्षित लॉन्चेरज में से एक साबित करता है। हमें विश्वारस है कि हमारे द्वारा पेशकश की गई आकर्षक कीमतएडवेंचर चाहने वालों को भी उतनी ही पसंद आयेगी जितनी शहरी लाइफस्टाकइल चाहने वालों कोनई थार का अनावरण देश भर में टॉप 3 पर ट्रेंड किया और 15 अगस्त , 2020 तक इसे 500,000 बार सर्च किया जा चुका था नई थार के टेस्टे ड्राइव्सड चरणबद्ध तरीके से होंगे जो आज से 16 शहरों में शुरू होगा।

कंपनी द्वारा 10 अक्टूाबर, 2020 को 100 अन्यक शहरों को शामिल किया जायेगा और देश के बाकी हिस्सोंक के लिए टेस्टू ड्राइव्स2 15 अक्टूनबर, 2020 से उपलब्धे होगा। नई थार की डिलिवरी 1 नवंबर, 2020 से शुरू होगी। भारत में डिजाइन की गयी और महिंद्रा के नासिक संयंत्र में तैयार की गयी, नयी थार छ: रंगों में उपलब्ध होगी जिनके नाम हैं- रेड रेज, मिस्टिक कॉपर, गैलेक्सीप ग्रे, नैपोली ब्लैरक, रॉकी बीज और एक्वाीमरीन हैं।