Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

बठिंडा में नाबालिग बेटियों से चार लोगों ने किया था दुष्कर्म, दुखी पिता ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

0
139

  • 26 जनवरी को दोनों बहनों को बहला फुसलाकर ले गए थे आरोपी 
  • बहनें किसी तरह आरोपियों सेे बचकर घर लौटीं और पुलिस को शिकायत दी

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2020, 08:32 AM IST

बठिंडा/रामां मंडी. जिले के एक गांव की दो नाबालिग लड़कियों के साथ हुए दुष्कर्म से आहत पिता ने ट्रेन के आगे कूदकर कर आत्महत्या कर ली। जीआरपी पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि दो सगी बहनों को चार लोग 26 जनवरी को बहला फुसलाकर ले गए और दुष्कर्म किया।

दोनों बहनें किसी तरह आरोपियों के चुंगल सेे बचकर घर लौटीं और पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने 31 जनवरी को अमृतपाल सिंह, उसके पिता मंगा सिंह वासी त्यौणा, जसविंदर सिंह व दयाल सिंह वासी गांव भगवानगढ़ के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया।

आरोपी दे रहे थे धमकी
पता चला है कि बेटियों के साथ दुष्कर्म होने के बाद पिता आहत था इसी के चलते उसने यह कदम उठाया। मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि आरोपियों पर केस दर्ज होने के बाद वे लोग उसके भाई को धमकियां दे रहे थे। इस संबंध में संगत के एसएचओ गौरव वंस ने बताया कि उनके पास कोई ऐसी शिकायत नहीं आई जिससे पीड़ित लड़कियों के पिता को धमकियां मिल रही हों। पुलिस ने 31 को दुष्कर्म का केस दर्ज करने के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए छापामारी शुरू कर दी थी।

इधर, अबोहर में कंप्यूटर टीचर ने 8वीं की छात्रा से किया दुष्कर्म

अबोहर. गांव सैय्यदांवाली के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के कंप्यूटर अध्यापक ने आठवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया। थाना खुईयांसरवर की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सब इंस्पेक्टर बलदेव सिंह ने बताया कि छात्रा के परिजनों ने शिकायत देकर आरोप लगाया कि गांव सैय्यदांवाली के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के कंप्यूटर अध्यापक साहिल अरोड़ा ने 29 जनवरी को उनकी आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 वर्षीय लड़की को कंप्यूटर सिखाने का झांसा देकर कार में बिठाकर फाजिल्का ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल करवाने के बाद आरोपी अध्यापक के खिलाफ केस दर्जकर उसकी तलाश कर रही है।