Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

खुद को सांता बताकर चुकाए सभी खरीददारों के बिल, लोगों की उधारी भी भरी

0
308

वॉशिंगटन. अमेरिका के वरमोंट स्थित डर्बी शहर में पिछले हफ्ते थैंक्सगिविंग के वक्त एक आदमी लोगों के लिए मददगार बनकर आया। उसने खुद को सांता क्लॉज बताया। यहां वॉलमार्ट के सुपरमार्केट में उसने खरीददारी कर रहे सभी लोगों के बिल चुकाने का ऐलान किया। इतना ही नहीं, कुछ लोगों के लोन भी चुका दिए। खास बात यह रही कि लोगों को अंत तक उनकी मदद करने वाले आदमी की पहचान मालूम नहीं चल पाई। खरीददारों को सिर्फ इतना पता चल पाया कि बिल चुकाने वाला व्यक्ति फुटबॉल टीम पेट्रियट्स का फैन है।

  1. गेट्स ने बताया कि जब वे अपना सामान उठाकर पेमेंट के लिए कैश रजिस्टर के पास बढ़ीं तो वहां खड़े एक लंबे आदमी ने उनसे पूछा कि क्या वह कोई चीज पर खरीदना चाहती हैं? इस पर जूली ने कहा कि उन्हें अभी और कई चीजें खरीदनी हैं।

  2. जूली के मुताबिक, “पहले मुझे लगा कि वह आदमी उनसे मजाक कर रहा है, लेकिन असल में वह तब तक इंतजार करता रहा, जब तक मैं अपना पूरा सामान लेकर नहीं आ गई। उस अनजान आदमी ने मेरा पूरा 199 डॉलर (14000 रुपए) का बिल चुकाया।”

  3. जूली ने बताया कि जब उन्होंने आदमी से पूछा कि ऐसा कौन करता है, तो उसने खुद की तरफ इशारा करते हुए कहा- सांता। एक स्टोरकर्मी ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि उस अज्ञात आदमी ने स्टोर में मौजूद सभी लोगों का बिल चुकाया। हालांकि, वॉलमार्ट अधिकारियों ने यह बताने से इनकार कर दिया कि उस रात व्यक्ति ने कुल कितने लोगों का बिल चुकाया और कितना खर्च किया।

  4. जूली ने अपने साथ हुई घटना को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। इसमें उन्होंने उस अनजान आदमी का पीछे से लिया गया फोटो पोस्ट किया। उनके पोस्ट पर कुछ पड़ोसियों ने बताया कि उनके लोन भी किसी अनजान व्यक्ति ने चुका दिए हैं।

  5. एक जोड़े ने जूली के पोस्ट पर कमेंट कर कहा कि उस अनजान आदमी ने उनके खरीदे 800 डॉलर (56 हजार रुपए) के सामान का बिल भरा। नाम पूछने पर उस आदमी ने खुद को क्रिस किंजल बताया। असल में यह सांता क्लॉज का दूसरा नाम है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

      THE MAN CALLED HIMSELF SANTA CLAUS AND PAID FOR A STRANGER