Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

खाली घर में सफाई करने पहुंचे मजदूर सांप को देखकर भागे, सपेरों ने 25 पकड़े

0
344

जालंधर। पठानकोट बाईपास के पासमोहल्ला वचिंत नगर में एक पुराने घर से दो सपेरों ने बीन बजाकर एक-एक करके 24 सांप पकड़े गए। इसके अलावा एक पुलिस वाले ने भी अपने घर के पास से एक छोटा सा सांप पकड़कर सपेरों को सौंपा।मोहल्लावासियों ने बताया कि इस पुराने घर में पिछले काफी समय से कोई भी नहीं रह रहा, जिस कारण ये घर बंद रहता था।

ठेकेदार लेकर आया सपेरों को:सोमवार कोजब मकान मालिक इस घर की सफाई करवाने के लिए मजदूर लगाए तो उन्होंने भी यहां सांपों को घूमते देखा तो उन्होंने सफाई करने से मना कर दिया।लोगों का कहना है कि हम ने अपने घर के ऊपर से कई बार यहां सांप घूमते देखे थे।इस बात का संज्ञान लेते हुए मकान मालिक ने ठेकेदार से कहा कि कहीं से सपेरों को लेकर आओ जो इन सांपों को पकड़ सके।ठेकेदार गांव तल्हण में जाकर सपेरों को लेकर आया।

काफी बड़े थे4-5 सांप:सपेरों ने जब घर के अंदर जाकर बीन बजाई तो वहां सांपों का तांता लग गया जिससे लोगों में भय व्याप्त हो गया और वहां लोगों की भीड़ लग गई। सपेरों को 24 सांप पकड़ने के लिए 3 से 4 घंटे लग गए। इस दौरान एक सपेरे को सांप ने डस भी दिया, लेकिन सपेरे ने अपना इलाज खुद करके लिया। सबसे पहले जो सांप पकड़ा गया उसकी लम्बाई करीब 6 फीट की थी, इसके साथ 4-5 सांप काफी बड़े भी पकड़े गए। सपेरों ने एक थैली में छोटे-छोटे सांपों के बच्चे पकड़कर बांध रखे थे। लोगों ने भगवान का शुक्रिया अदा किया की मोहल्ले में कोई अनहोनी घटना नहीं हुई, क्योंकि गली में छोटे-छोटे बच्चे अक्सर खेलते रहते हैं।

एएसआई ने भी सांप पकड़ कर किया सपेरों के हवाले: जहां सपेरे बीन बजाकर सांप पकड़ रहे थे उसी दौरान साथ लगती गली में भी एक छोटा सा सांप थाना डिवीजन नं. 1 में तैनात कुलविन्द्र सिंह ने अपने घर के पास से पकड़ कर सपेरों के हवाले कर दिया। इससे कुल पकड़े गए सांपों की गिनती 25 हो गई थी।

क्या कहना है पार्षद के पति लुबाना का: इस संबंध में वार्ड-5 के पार्षद पति कुलदीप सिंह लुबाना का कहना है कि लोग अपने घर के आसपास साफ-सफाई रखें, ताकि कि किसी प्रकार की अनहोनी घटना होने से बचा जा सके।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Snake charmers caught 25 snakes from a haunted house
Snake charmers caught 25 snakes from a haunted house
Snake charmers caught 25 snakes from a haunted house