Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

क्रिकेट में पहली बार बैट से टॉस, एडिलेड स्ट्राइकर्स के कप्तान इंग्राम ने जीता

0
142

ब्रिस्बेन. क्रिकेट के 141 के इतिहास में पहली बार किसी मैच में टॉस बैट से किया गया। ऑस्ट्रेलिया में बुधवार से शुरू हुए बिग बैश टी-20 लीग के आठवें सीजन का पहला मैच एडिलेड स्ट्राइकर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच खेला गया। मैच में बैट से टॉस हुआ। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी मैथ्यू हेडन ने बैट उछालकर टॉस कराया। एडिलेड के कप्तान कोलिन इंग्राम ने टॉस जीता।

  1. एडिलेड स्ट्राइकर्स ने यह मैच पांच विकेट से जीता। पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्रिस्बेन की टीम 19.4 ओवर में 146 रन पर ऑलआउट हो गई। उसकी ओर से अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने 19 रन देकर 3 विकेट झटके।

  2. लक्ष्य का पीछा करने उतरी एडिलेड ने 19.1 ओवर में 5 विकेट खोकर 147 रन बनाए और मुकाबला जीत लिया। उसकी ओर से एलेक्स कैरी ने 70 रन बनाए। राशिद खान मैच ऑफ द मैच चुने गए।

  3. मेलबर्न. ब्रिस्बेन हीट की ओपनर ग्रेस हैरिस ने महिला बिग बैश लीग में 42 गेंदों में शतक जमाया। हैरिस ने टूर्नामेंट में सबसे तेज शतक बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया उनकी इस पारी की मदद से ब्रिस्बेन हीट ने मेलबर्न स्टार्स को 10 विकेट से हराया।

  4. ग्रेस ने अपनी पारी में नाबाद 101 रन बनाए। ग्रेस का यह शतक महिला टी-20 में दूसरा सबसे तेज शतक भी है। वेस्टइंडीज की डियांड्रा डॉटिन के नाम टी-20 में सबसे तेज शतक का रिकॉर्ड है। उन्होंने 2010 टी-20 वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 38 गेंदों में शतक लगाया था।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

      बिग बैश लीग में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने बैट उछालकर टॉस कराया।
      Big Bash T20 League: Toss by Bat Flip First Time in 141 Years Cricket History