Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

इंग्लिश क्लब न्यूकैसल 2900 करोड़ में बिक सकता है, सऊदी के प्रिंस मो. बिन सलमान मालिक बन सकते हैं

0
200

  • प्रीमियर लीग को जानकारी भेज दी गई, डील के लिए 31 पन्नों की एग्रीमेंट भी तैयार
  • नई डील में प्रिंस के अलावा अमांडा स्टैवले और रूबेन ब्रदर्स भी शामिल हैं

दैनिक भास्कर

Apr 16, 2020, 08:42 AM IST

लंदन. इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब न्यूकैसल यूनाइटेड का टेकओवर अंतिम दौर में पहुंच गया है। अमांडा स्टैवले जल्द क्लब की नई मालकिन बन सकती हैं। यह डील 2900 करोड़ रुपए की हो सकती है। स्टैवले के साथ सऊदी अरब के प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान की वेल्थ फंड और रूबेन ब्रदर्स भी शामिल हैं। डील के लिए 31 पन्नों की एग्रीमेंट तैयार किया गया है। प्रीमियर लीग को भी इसके बारे में जानकारी दे दी गई है। वे जल्द ही इस पर कार्रवाई शुरू कर सकते हैं।

हालांकि, इस बारे में अब तक न्यूकैसल यूनाइटेड या अमांडा की ओर से कोई बयान नहीं आया है। माइक एश्ले ने 2017 में क्लब को बेचने की इच्छा जताई थी। वे 2007 से क्लब के मालिक हैं।

इंग्लैंड की महिला फुटबॉल टीम ने कोरोना फंड में किया डोनेट
इंग्लैंड की महिला फुटबॉल टीम कोरोनावायरस से लड़ाई में आगे आई हैं। उन्होंने प्रीमियर लीग के खिलाड़ियों द्वारा बनाए गए फंड में डोनेट करने का फैसला किया है। ब्रिटेन की नेशनल हेल्थ सर्विस की मदद के लिए खिलाड़ियों ने फंड बनाया था। कोरोना की वजह से प्रीमियर लीग का सीजन भी रूका हुआ है।