Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

2020 में छाई रहेंगी ये 7 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, रिलीज होंगी सबसे ज्यादा फिल्में

0
215

Dainik Bhaskar

Jan 03, 2020, 08:00 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. साल 2019 में बॉलीवुड अभिनेत्रियों का दबदबा रहा। कंगना रनोट, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और तापसी पन्नू जैसी अभिनेत्रियों द्वारा कई बढ़िया परफॉरमेंस देखने को मिली। यह सिलसिला 2020 में भी जारी रहने वाला है क्योंकि कई स्थापित अभिनेत्रियों के अलावा नई अभिनेत्रियां भी अपन चमक सिल्वर स्क्रीन पर बिखेरेंगी। ऐसे में हम नजर डालते हैं 2020 में कौन सी अभिनेत्री की कितनी फिल्में आएंगी।

आलिया, कियारा और भूमि का रहेगा दबदबा

  1. आलिया भट्ट

    2019 आलिया के लिए मिला-जुला रहा। एक और जहां गली ब्वॉय ने कई अवॉर्ड बटोरे। वहीं, कलंक

    बॉक्सऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। ऐसे में 2020 आलिया के लिए काफी उम्मीदों भरा साबित होने वाला है। वह चार फिल्मों में दिखेंगी। ब्रहमास्त्र साल के अंत में रिलीज होगी जिसमें आलिया रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं, एसएस राजामौली की आरआरआर में आलिया अहम किरदार में दिखेंगी। इसके अलावा अपने पिता महेश भट्ट के निर्देशन में बनने वाली फिल्म सड़क 2 में आलिया आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखेंगी। आलिया के लिए साल की एक और महत्वपूर्ण फिल्म 11 सितंबर को रिलीज होगी जिसका नाम गंगूबाई काठियावाड है। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित होने वाली इस फिल्म में आलिया अजय देवगन के अपोजिट दिखेंगी।

  2. कंगना रनोट

    साल की दमदार शुरुआत कंगना पंगा से करेंगी जो कि 24 जनवरी से रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना एक हॉकी प्लेयर के रोल में होंगी। इसके बाद कंगना जयललिता की बायोपिक थलाइवी में दिखेंगी जो कि 26 जून को रिलीज होगी। अक्टूबर में कंगना की फिल्म धाकड़ आएगी जिसमें वह जबरदस्त एक्शन सीन्स करती दिखेंगी।
     

  3. कियारा आडवाणी 

    कियारा आडवाणी के लिए साल 2019 बेहतरीन साबित हुआ। कबीर सिंह और गुड न्यूज से उनका सितारा चमक गया। 2020 में भी कियारा कई दमदार किरदार निभाती दिखेंगी। उनकी साल की पहली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब ईद के मौके पर रिलीज होगी जिसमें कियारा अक्षय कुमार के अपोजिट होंगी। इसके बाद 31 जुलाई को भूल भुलैया 2 में कियारा का कॉमिक अंदाज देखने को मिलेगा। इसके अलावा कियारा सोलो लीड फिल्म इंदु की जवानी और शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट दिखेंगी जिनकी रिलीज डेट फ़िलहाल सामने नहीं आई है।

  4. तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू ने अब तक सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्मों में काम कर संजीदा अभिनय का परिचय दिया है। पिंक, मुल्क, बदला और नाम शबाना जैसी फिल्मों में उनका काम काफी सराहा गया। एक बार फिर तापसी ऐसी ही एक फिल्म थप्पड़ में नजर आएंगी। ये भी एक खास सामाजिक मुद्दे पर आधारित है। इसके अलावा तापसी इस साल नंदा परियासामी की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित फिल्म रश्मि रॉकेट में दिखेंगी। वहीं, सितंबर में उनकी हसीन दिलरुबा रिलीज होगी। फिल्म में तापसी के अलावा विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे। डायरेक्शन विनिल मैथ्यू ने किया है। जबकि प्रोडक्शन आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा, कनिका ढिल्लन और अमित त्रिवेदी कर रहे हैं। 

  5. भूमि पेडनेकर

    2019 का साल भूमि के लिए बेहतरीन रहा। सोनचिरय्या, सांड की आंख, बाला और पति पत्नी और वो में उन्होंने अलग-अलग किरदार निभाकर दर्शकों पर छाप छोड़ी। 2020 में भी भूमि चार फिल्मों में दिखेंगी. भूत, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, तख्त और दुर्गावती में भी उनके कई रूप देखने को मिलेंगे।
     

  6. दीपिका पादुकोण

    साल की शुरुआत में दीपिका छपाक में दिखेंगी जिसमें वह एसिड अटैक सरवाइवर मालती के रोल में होंगी। फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है जिसकी डायरेक्टर मेघना गुलजार हैं। वहीं दूसरी फिल्म 83 है जिसमें वह कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाएंगी। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के रोल में होंगे। इसके निर्देशक कबीर खान हैं।

  7. जान्हवी कपूर

    जान्हवी के लिए भी 2020 काफी हैपनिंग साबित होगा। गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल में वह एक जांबाज इंडियन एयर फोर्स पायलट के रोल में होंगी। फिल्म 13 मार्च को रिलीज होगी। इसके बाद रूहीअफ्ज़ा में वह राजकुमार राव के अपोजिट दिखेंगी जो कि 17 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके बाद दोस्ताना 2 में जान्हवी कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं दिसंबर 2020 में जान्हवी तख़्त में एक अहम किरदार निभाती दिखेंगी जो कि करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म होगी।

  8. सारा अली खान

    2019 में कई बेस्ट डेब्यू के अवॉर्ड जीतने वाली सारा इम्तियाज अली की लव आज कल 2 में कार्तिक आर्यन के अपोजिट दिखेंगी। वहीं कुली नंबर 1 में उनके हीरो वरुण धवन होंगे।

‘);$(‘#showallcoment_’+storyid).show();(function(){var dbc=document.createElement(‘script’);dbc.type=’text/javascript’;dbc.async=false;dbc.src=’https://i10.dainikbhaskar.com/DBComment/bhaskar/com-changes/feedback_bhaskar_v2.js?vm20′;var s=document.getElementsByTagName(‘script’)[0];s.parentNode.insertBefore(dbc,s);dbc.onload=function(){setTimeout(function(){callSticky(‘.col-8′,’.col-4′);},2000);}})();}else{$(‘#showallcoment_’+storyid).toggle();callSticky(‘.col-8′,’.col-4′);}}