Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

शादी में आई दो बहनों को प्यास लगी तो पीया बैटरी वाला पानी, हालत गंभीर

0
257

घुमारवीं (हिमाचल प्रदेश)। बिलासपुर जिले के घुमारवीं उपमंडल के तहत आने वाले डंगार कस्बे में मायके में एक शादी समारोह में शामिल होने आई दो महिलाओं ने प्यास लगने पर गलती से कथित तौर वाहनों की बैटरी में प्रयोग होने वाले तेजाब युक्त पानी को सादा पानी समझ पी लिया। उनकी तबीयत बिगड़ने से बारात की विदाई की तैयारियों के बीच अचानक अफरा-तफरी मच गई। परिवार के लोगों ने दोनों को देर शाम घुमारवीं के अस्पताल में इमरजेंसी दाखिल कराया, जहां इनमें से एक बहन की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार घुमारवीं उपमंडल के तहत आने वाले डंगार कस्बे के रहने वाले जगरनाथ नामक एक व्यक्ति के घर में शुक्रवार को शादी समारोह था। घर में बारात की विदाई की तैयारी चल रही थी। इसी बीच गुरुवार को हमीरपुर जिले के बड़सर तहसील के गांव पेहरवीं से डंगार में अपने मायके में शादी समारोह में हिस्सा लेने आई जगरनाथ की बेटी ज्योति पत्नी बिरेंद्र को अचानक प्यास लगी तो उसने घर के भीतर एक अलमारी में पड़ी बोतले उठाई और सादे पानी के चक्कर में फटाफट पी गई। उसके पीछे उसकी छोटी बहन निक्की देवी ने भी उसी बोतल में से पानी पी लिया।

थोड़ी ही देर में दोनों को उल्टियां होने लग गई। पता चलते ही परिजन दोनों को गाड़ी में डालकर घुमारवीं अस्पताल में लेकर पहुंचे। वहां रातभर के उपचार के बाद निक्की तो संभल गई, लेकिन ज्योति की हालत गंभीर बनी हुई है। एसपी अशोक शर्मा ने यहां बताया कि पुलिस ने दोनों बहनों और पिता के बयान दर्ज कर लिए हैं। तथाकथित बोतल को कब्जे में लेने के बाद जांच की जाएगी कि बोतल में तेजाबयुक्त पानी ही था याकोई जहरीला पदार्थ था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

two ladies got hospitalized after drinking water from a suspected bottle