Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

शहर में विभिन्न स्थानों पर पड़े कचरे का उठान किया गया शुरू

0
84

शहर में विभिन्न स्थानों पर पड़े कचरे का उठान किया गया शुरू
– नागरिकों को नहीं होगी किसी भी प्रकार की समस्या

गुरूग्राम, 27 अप्रैल। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा शहर के विभिन्न स्थानों पर पड़े कचरे का उठान शुरू कर दिया गया है तथा कचरे को सैकेंडरी प्वाईंटों पर पहुंचाया जा रहा है, ताकि नागरिकों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो।

नगर निगम गुरूग्राम द्वारा वीरवार को जोन-1 तथा जोन-2 क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर पड़े कचरे को जेसीबी तथा ट्रैक्टर-ट्रॉली की सहायता से उठाकर सैकेंडरी कलैक्शन प्वाईंटों तक पहुंचाने का कार्य तेज गति से किया गया है। इनमें मुख्य रूप से पीडब्ल्यूडी रैस्ट हाऊस के सामने, भीमनगर, सब्जी मंडी रोशनपुरा, ओल्ड दिल्ली रोड़ सहित अन्य क्षेत्र शामिल हैं, जहां पर काफी मात्रा में कचरा एकत्रित हो गया था और वाहन चालकों एवं आमजन को परेशानी हो रही थी। नगर निगम गुरूग्राम के अतिरिक्त आयुक्त जयदीप कुमार ने स्वयं मौके पर पहुंचकर कचरा उठान सुनिश्चित करवाया। उन्होंने सभी वरिष्ठ सफाई निरीक्षकों, सफाई निरीक्षकों तथा सहायक सफाई निरीक्षकों को निर्देश दिए कि जहां पर भी लोगों को परेशानी हो रही है, वहां से तुरंत ही कचरा उठवाकर सैकेंडरी कलैक्श प्वाईंटों पर भिजवाया जाए।

इकोग्रीन एनर्जी के सीईओ नागार्जुन रेड्डी ने बताया कि उन्होंने सैकेंडरी कलैक्शन प्वाईंट से बंधवाड़ी तक कचरा पहुंचाने वाले वैंडरों से कह दिया है तथा कल से कचरा उठान का कार्य सुचारू कर दिया जाएगा। जहां पर ज्यादा परेशानी आ रही है, वहां पर प्रयास करेंगे कि जल्द से जल्द कचरा उठाया जाए, ताकि शहर के नागरिकों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो।
0 0 0