Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

विमान के साथ लापता हुआ फुटबॉलर, इंटरनेट यूजर्स ने तलाशी के लिए जुटाए 2.5 करोड़ रु.

0
224

लंदन. ब्रिटेन के फुटबॉल क्लब कार्डिफ के लिए खेलने वाले फुटबॉलर एमिलियो साला की तलाश में इंटरनेट पर कैम्पेन चलाया जा रहा है। एमिलियो21 जनवरी को एक निजी विमान से सफर कर रहे जिसका रडार से संपर्क टूट गया। उस वक्त विमानइंग्लिश चैनल के ऊपर उड़ान भर रहा था। एमिलियो और पायलट की तलाश के लिए यूजर्स ने करीब ढाई करोड़ रुपए चंदा जुटा लिया है।

विमान में एमिलियो के अलावा एकपायलट था। स्थानीय प्रशासन ने पिछले हफ्ते विमान की तलाश बंद कर दी। इसके बाद इंटरनेट यूजर्स ने इसका पता लगाने का जिम्मा संभाला।इंटरनेट यूजर्सगो फंड मी वेबसाइट पर चंदा इकट्ठा कर रहे हैं। अब तक2448 लोगों ने चंदा दिया है। एक हस्ताक्षर अभियान भी चलाया जा रहा है जिसमें अब तक 80 हजार लोग दस्तखत कर चुके हैं।अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने भी सर्च ऑपरेशन जारी रखने की अपील की है।

मदद के लिए आगे आए फुटबॉलर

फुटबॉलरों में मैनचेस्टर सिटी टीम के इलकाय गुंदोगन, लीसेस्टर सिटी के देमाराई ग्रे, पेरिस सेंट जर्मन के एड्रियन रेबियोट और बायर्न म्यूनिख के कोरेंटिन तोलिसो ने भी सर्च ऑपरेशन के लिएचंदा दिया हैं। 2 लाख 59 हजार पाउंड्स (2.42 करोड़ रुपए) जुटाए जा चुके हैं। इस राशि से परिवारवालों ने दो नावों को किराए पर लेकर बेटे की खोज शुरू कर दी है।

फुटबॉल एजेंसी ने शुरू की मुहिम
एमिलियो को ढूंढने के लिए निजी सर्च ऑपरेशन शुरू करने का आइडिया फ्रांस की फुटबॉल एजेंसी स्पोर्ट्स कवर कहा है। एमिलियो इस कंपनी के क्लाइंट हैं। एमिलियो की बहन रोमिना को भरोसाहै कि उनका भाई जिंदा हैइसलिए सर्च ऑपरेशन बंद नहीं होना चाहिए। इससे पहले सरकार की ओर सेएमिलियो और पायलट की तलाश मेंतीन विमान और पांच हेलिकॉप्टर से 80 घंटे का अभियान चलाया जा चुका है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

फुटबॉलर एमिलियो साला। -फाइल फोटो