Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

विंबलडन चैम्पियन कर्बर पहले दौर में बाहर, पोतापोवा ने पहली बार टॉप-10 रैंकिंग वाली खिलाड़ी को हराया

0
184

  • कर्बर 13वीं बार फ्रेंच ओपन में उतरीं थीं जबकि पोतापोवा ने टूर्नामेंट में डेब्यू किया था
  • स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर ने दूसरे दौर में, वे चार साल बाद टूर्नामेंट खेल रहे

खेल डेस्क. विंबलडन चैम्पियन एंजेलिक कर्बर फ्रेंच ओपन के पहले राउंड में उलटफेर का शिकार हो गईं। पांचवीं सीड जर्मनी की टेनिस खिलाड़ी कर्बर को रूस की 18 साल की अनास्तासिया पोतापोवा ने 6-4, 6-2 से हराया। कर्बर 13वीं बार फ्रेंच ओपन में उतरीं थीं जबकि पोतापोवा ने टूर्नामेंट में डेब्यू किया था। पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 कर्बर करियर ग्रैंड स्लैम पूरा करने के इरादे से फ्रेंच ओपन में हिस्सा ले रहीं थीं। पोतापोवा ने करियर में पहली बार टॉप-10 रैंकिंग में शामिल किसी खिलाड़ी को हराया।

वहीं, 4 साल बाद टूर्नामेंट में खेल रहे रोजर फेडरर भी दूसरे राउंड में पहुंच गए। तीसरी सीड फेडरर ने इटली के लोरेंजो साेनेगो को 6-2, 6-4, 6-4 से हराया। अनास्तासिया का दूसरे राउंड में चेक रिपब्लिक की मार्केटा वोंड्रुसोवा से सामना होगा।

मुगुरजा और लारसन दूसरे दौर में पहुंचीं
महिला सिंगल्स में 19वीं सीड स्पेन की गरबाइन मुगुरजा ने अमेरिका की टेलर टाउनसेंड को 5-7, 6-2, 6-2 से हराया। उनका सामना स्वीडन की जोहाना लारसन से होगा। लारसन ने मेगदेलना राइबरीकोवा को 6-3, 6-4 से मात दी। स्लोवाकिया की के. क्रिस्टीना ने रूस की स्वेतलाना कुज्नेत्सोवा को 6-4, 6-2 और क्राेएशिया की पेत्रा मार्टिच ने ओन्स जेबुर को 6-1, 6-2 से मात दी।