Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

लॉकडाउन में रमजान / अमिताभ से लेकर सोनम तक कई सेलेब्स ने दीं रमजान की मुबारकबाद, थोड़ी मायूसी के साथ दिखाई सेहरी की झलक

0
227

दैनिक भास्कर

Apr 26, 2020, 08:19 AM IST

मुंबई. देश में लॉकडाउन के बीच 24 अप्रैल को रमजान का चांद दिख चुका है। ऐसे में सभी लोग अपने घरों में लॉकडाउन का पालन करते हुए त्यौहार मनाने वाले हैं। इस खास मौके पर कई सेलेब्स ने अपने फैंस को बधाई देते हुए उन्हें रमजान की मुबारकबाद दी है। वहीं कुछ ने अपने पहले रोजे की सेहरी की झलक शेयर की हैं।

अमिताभ ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

रमजान की बधाई देते हुए अमिताभ बच्चन ने साल 1983 में आई फिल्म ‘कूली’ के गाने ‘मदीना जाने वालों को मेरा सलाम’ की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘रमजान मुबारक, इस पावन पर्व में प्यार और शांति’।

सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को बधाई दी है। ग्लैमरस तस्वीर के साथ सोनम लिखती हैं, ‘रमजान करीम मेरे भाई-बहन। रमजान मुबारक’।

अली फजल ने की मुस्लिम भाईयों से अपील

मिर्जापुर एक्टर अली फजल ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें अली ने रमजान की मुबारकबाद देते हुए फैंस से लॉकडाउन का पालन करने और घर पर रहकर ही इबादत करने की अपील की है। उन्होंने लिखा कि वो घर पर हीं हैं और पर्मिशन मिलने पर राशन बाटने निकलेंगे।

हुमा कुरैशी ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को बधाई दी है। उन्होने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सेहरी के समय दूध के साथ कोर्न फ्लैक्स नजर आ रहा है। इससे सेहरी कर हुमा ने पहला रोजा रखा है।

एक्ट्रेस हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी पहली सेहरी की कुछ झलक शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से कोरोनावायरस से इन्फेक्टेड लोगों के लिए दुआ करने की भी अपील की है।

इसके अलावा दीपिका कक्कड़, आमना शरीफ और सना खान समेत कई एक्ट्रेस ने भी रमजान शुरू होने के बाद पहला रोजा रखते हुए फैंस को बधाई दी है।