Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

ब्लू स्टार ने वायरस डीएक्टिवेशन टेक्नोलॉजी (वीडीटी) के -नए उत्पादों की घोषणा की

0
183

ब्लू स्टार ने वायरस डीएक्टिवेशन टेक्नोलॉजी (वीडीटी) के -नए उत्पादों की घोषणा की
चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

ब्लू स्टार लिमिटेड ने वायरस डीएक्टिवेशन टेक्नोलॉजी (वीडीटी) के साथ विभिन्न रेंज के उत्पादों और समाधानों के ष्रभारंभ की घोषणा की है। वायरस डीएक्टिवेशन टेक्नोलॉजी (वीडीटी) के साथ ब्लू स्टार के उत्पादों और समाधानों की नई रेंज 99.9 प्रतिशत प्रभावकारिता के साथ कोविड-19 (एसएआरएस-सीओवी) सहित वायरस को समाप्त करने की क्षमता रखती है, जब हवा इन प्रणालियों से गुजरती है।ब्लू स्टार की वीडीटी प्रोडक्ट्स और सलूशन्स की नई रेंज में ‘लिविनगार्ड‘ फिल्टर के साथ रूम एसी, जिसमें वायरस फिल्टर के माध्यम से गुजरता है तो वह निष्क्रिय हो जाता है, यूवीजीआई के साथ रूम एसी जिसमें वायरस तब निष्क्रिय होता है जब हवायूवी लैंप के संपर्क से होते हुए गुजरती है। लिविनगार्ड‘ फिल्टर के साथ डक्टेड एसी जिसमें जब इनडोर यूनिट के अंदर फिल्टर से हवा गुजरती है तो वायरस निष्क्रिय हो जाता है। यूवीजीआई के साथ डक्टेड एसी जिसमें वायरस तब निष्क्रिय होता है, जब हवा इनडोर यूनिट के अंदर स्थापित यूवी लैंप के संपर्क में आती हुई पास से गुजर रही हो। ओजोन जनरेशन के साथ यूवीसी टॉवर जो कि इंटेलीजेंट, मूवेबल और सीई सर्टिफाइड यूवी टॉवर गतिशील रूप से वायरस और बैक्टीरिया को निष्क्रिय करने के लिए आवश्यक डोजेज की गणना करता है, षामिल है।

ब्लू स्टार लिमिटेड के प्रबंध निदेशक बी. थियागराजन ने इस अवसर पर कहा कि वायरस डीएक्टिवेशन टेक्नोलॉजी एयर कंडीशन्ड स्पेस में कोविड-19 (एसएआरएस-सीओवी) सहित वायरस से अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करती है। इंसान के लिए पूरी तरह से सुरक्षित होने के अलावा, उपरोक्त तकनीक उन कम्पोनेंट्स को भी प्रदान करती है जो गैर-खतरनाक, पर्यावरण के अनुकूल, दुनिया भर में प्रमाणित और स्वीकृत हैं।

उत्पादों और समाधानोंकी नई श्रृंखला, जब सरकार द्वारा अनिवार्य सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते समय उपयोग की जाती है, तो वातानुकूलित स्थानों के अंदर मानव को अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करेगी।उन्होंने बताया कि वीडीटी नई वास्तविकता के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए कंपनी की नई श्रेणी के सलूशन्स का एक पार्ट होगा। वायरस डीएक्टिवेशन टेक्नोलॉजी के अधिकांश घटकों को क्षेत्र में मौजूदा एसी सिस्टम के दोनों सेंट्रल और यूनीटरी में आसानी से फिट होने के लिए भी डिजाइन किया गया है। यह वीडीटी सलूशन्स सभी घरों, एटीएम, शोरूम, रेस्तरां, कार्यालय, या बड़े व्यावसायिक स्थानों जैसे मॉल, सिनेमा थिएटर और हवाई अड्डे में सभी एयर कंडीशनिंग एप्लिकेशन्स के लिए उपयोगी होगा।