Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

ब्याज माफी योजना समझाने और डिफॉल्टरों को नोटिस देने गए फोरमैन, एएलएम को पीट ढाई घंटे तक बंधक बनाया

0
365

सनौली.गांव जलालपुर प्र‎थम में डिफॉल्टर बिजली उपभोक्ताओं को नोटिस देने और ब्याज माफी योजना समझाने गए फोरमैन और एएलएम से ग्रामीणों ने मारपीट कर दी। दोनों कर्मचारियों ने ग्रामीणों को नोटिस देना शुरू किए ग्रामीणों ने तभी हमला कर दिया। इसके बाद दोनों कर्मचारियों को कोठड़े में बंधक बना दिया।

घटना मंगलवार दोपहर 12 बजे की है। दोपहर 2:30 बजे किसी अज्ञात ने छाजपुर सब डिविजन के एसडीओ अशोक शर्मा को फोन करके घटना की सूचना दी। इसके बाद एसडीओ ने सनौली थाना में फोन करके पुलिस को साथ लिया और गांव में पहुंचे। एसडीओ ने बताया कि पुलिस ने बंधक बनाए घायल फोरमैन राधा कृष्ण व एएलएम नौशाद को ग्र‎ामीणों ने छुड़वाकर उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचाया।

दहशत के वो ढाई घंटे फोरमैन- एएलएम की जुबानी :

फोरमैन राधाकृष्ण व एएलएम नौशाद ने ग्रामीणों की मारपीट व बंधक बनाए जाने के ढाई घंटों की दहशत बयां की। उन्होंने बताया कि सुभाष पुत्र फतेह सिंह के घर के बाहर गली में खड़े थे। सुभाष को घर से बाहर बुलाया और बिल नहीं भरने पर डिफॉल्टर होने वाला निगम का नोटिस देने लगे।

सुभाष ने नोटिस लेने से मना कर दिया और घर से चले जाने को कहा। उसे समझाना चाहा कि इस समय निगम में डिफॉल्टर उपभोक्ता हैं, उनके लिए 31 जनवरी तक ब्याज माफी योजना है। इसका फायदा उठा कर छूट के साथ बिल जमा कराएं। यह सुनते ही सुभाष बिफर गया और परिजनों को आवाज देकर बुलाकर हमें सीधा करने की धमकी देते हुए जबरदस्ती घर के अंदर खींच लिया। हम दोनों के मोबाइल छीन लिए और मारपीट की।

मारपीट करने वाले आरोपी फरार :

घायल फोरमैन राधा कृष्ण की शिकायत पर एक महिला सहित 12 लोगों के खिलाफ धारा 148, 149, 186, 332, 353, 379 बी, 365 व 506 आईपीसी के तहत नामजद मामला दर्ज किया। सनौली थाना एएसआई बिजेंद्र ने बताया कि महिला मीना पत्नी सुभाष, सुभाष पुत्र फतेह, सतपाल, प्र‎काश पुत्र फतेह सिंह, अशोक पुत्र प्र‎काश, सतपाल पुत्र भंवर, विनोद पुत्र रघुवीर के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द पकड़ लेंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

मारपीट के दौरान घायल बिजली कर्मचारी।