Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

प्रॉपर्टी-पैसों के लिए रिश्तों का किया खून, बेटी ने मां, भतीजी और दो भतीजों को मरवाया

0
434

संजीव महाजन/अमित शर्मा, पंचकूला.पंचकूला के खटौली में परिवार के चार मेंबर्स का मर्डर करने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। राजबाला की छोटी बेटी नवीता उर्फ लवली ने ही प्रॉपर्टी के लालच में ये मर्डर करवाए हैं। वह वारदात की शाम को पहले खुद ससुराल चली गई, फिर रात को हत्यारों के साथ वापस आकर मां, भतीजी और दो भतीजों को अपने सामने मरवा दिया।

इस काम के लिए लवली ने यूपी से दो पेशेवर क्रिमिनल बुलाए थे। डील 10 लाख रुपए में हुई। पुलिस ने लवली को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, उसका पति रामकुमार दो दिन से गायब है। पुलिस अब उसकी तलाश में है। भास्कर ने पहले ही खुलासा किया था कि मर्डर करने वालों को कोई करीबी ही अपने साथ घर लेकर आया था।

पैसों के लिए बच्चे भी मरवा दिए, फिर उन्हें खोने का ड्रामा करती रही :

लवली पिछले कई साल से खटौली में डटी हुई थी। वह बार-बार राजबाला को परेशान करती थी। इन हरकतों के कारण ही उसे रायपुररानी में मकान दिलवाया गया था, लेकिन उसने इस मकान को किराए पर दे दिया और खुद खटौली में मां के पास रहने लगी। बीच-बीच में वह अपने ससुराल बिहटा (अंबाला) में जाती थी। लेकिन ज्यादातर समय वह खटौली में ही रहती थी।

लवली की पिछले कुछ दिनों से प्रॉपर्टी के हिस्से के कारण मां से लड़ाई हो रही थी। कुछ महीनों में ही राजबाला के पास कई करोड़ रुपए जमीन का मुआवजा आया था। लवली प्रॉपर्टी में अपना हिस्सा मांगती थी। लेकिन राजबाला कहती थी कि ये प्रॉपर्टी उसके बेटे के बच्चों की है। इसलिए लवली को डर हो गया था कि सिर्फ राजबाला को मार दिया तो प्रॉपर्टी के वारिस खड़े हो जाएंगे। ऐसे में उसने सभी को मरवाने की प्लानिंग की।

शाम को चली गई, रात को हत्यारों को ले आई :

लवली ने इस काम के लिए दो लोगों को हायर किया और सौदा 10 लाख में हुआ। प्लानिंग के अनुसार खुद दिन में मां के घर से चली गई। पहले कभी भी वह अपने बेटे को साथ लेकर नहीं जाती थी, लेकिन उस दिन वह उसे भी साथ लेकर चली गई। रात को लवली उन हत्यारों के साथ आई। इस वजह से कुत्ता भी नहीं भौंका। उसने पहले कुत्ते को बांधा और फिर अंदर जाकर एक-एक कर चारों को गोली मरवा दी।

दिन में चारों बहनों से हुई पूछताछ :
वारदात के कई दिनों के बाद मंगलवार को पंचकूला प्रशासन की टीम खटौली पहुंची। डीसी, एसडीएम सहित कई अफसर राजबाला के रिश्तेदारों से मिले। ये उनकी बेटियों से भी मिले। जैसे ही प्रशासन की टीम गई तो उसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम यहां पहुंची।

टीम ने राजबाला की चारों बेटियों को अपने साथ चलने के लिए कहा। लेकिन लवली ने विरोध किया। कहा कि जो पूछना है, यहीं पूछ लो। लेकिन क्राइम ब्रांच की टीम ने कहा कि राजबाला और परिवार के बारे में कुछ जानकारी लेनी है, इसलिए सभी को साथ चलना होगा। दोपहर से देररात तक चारों से पूछताछ की जाती रही।

हत्यारों के नाम पूछने हैं :
लवली से उन हत्यारों के बारे में पूछा जा रहा है, जिन्हें वह लेकर आई थी। लवली के पति का इसमें क्या रोल है, इस बारे में भी पता किया जा रहा है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

woman killed her kin for Property