Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

निगेटिव किरदार की इमेज में बंधना नहीं चाहते रणवीर, इसलिए अब खिलजी जैसे रोल नहीं करेंगे

0
369

मुंबई (सोनाली जोशी पितले). पिछले साल फिल्म ‘पद्मावत’ में किए गए अलाउद्दीन खिलजी के जिस रोल के लिए रणवीर सिंह को जबरदस्त तारीफ मिली थी, वैसे निगेटिव रोल्स को करने से रणवीर ने अब इंकार कर दिया है। हाल फिलहाल वे किसी भी निगेटिव रोल को करने के मूड में नहीं हैं।

इमेज पर निगेटिव प्रभाव नहीं चाहते
सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, रणवीर अब किसी भी डार्क शेड के कैरेक्टर को प्ले करने की मानसिक स्थिति में नहीं हैं। अभिनेता ने इस बारे में अपने करीबी लोगोंसे कहा भी है कि एक खलनायक का किरदार निभाने के दौरान उन पर और उनकी इमेज पर निगेटिव प्रभाव पड़ता है।

अलाउद्दीन के रोल ने कर दिया था डिस्टर्ब
हाल ही में रणवीर ने इंटरव्यू में कहा था कि अलाउद्दीन खिलजी का रोल करने के बाद उनकी मानसिक स्थिति पर इसका बहुत बुरा प्रभाव हुआ था और उन्होंने बाहरी दुनिया से काट कर खुद को 21 दिन के लिए कमरे में बंद कर लिया था। यह भी वजह सामने आई है कि रणवीर इस तरह के रोल्स में टाइपकास्ट होना भी नहीं चाहते हैं।

नहीं किया क्रूर औरंगजेब का रोल
अपनी इसी ख्वाहिश के तहत रणवीर ने करण जौहर की आगामी फिल्म ‘तख्त’ में भी पॉजिटिव रोल का ही चुनाव किया है। जानकारी के अनुसार, वह इसमें शाहजहां के बड़े बेटे दारा शिकोह का रोल निभा रहे हैं। दारा का पात्र काफी सकारात्मक है, क्योंकि उसकी पहचान उदार शहजादे के रूप में थी। उसके छोटे भाई औरंगजेब का किरदार इस फिल्म में दारा से अपोजिट काफी निगेटिव और क्रू है, इसी वजह से रणवीर ने इस रोल को इनकारकरके दारा शिकोह के पॉजिटिव किरदार को करने की हामी भरी थी। जानकारी के अनुसार, अब विकी कौशल औरंगजेब का पात्र निभा रहे हैं।

कई बॉलीवुड हीरोज निगेटिव रोल्स करने के लिए तैयार बैठे हैं

  • शाहरुख डॉन सीरीज की डॉन 3 में निगेटिव शेड में दिखेंगे।
  • सैफ अली खान तानाजी में उदयभान का निगेटिव किरदार निभाएंगे।
  • अजय देवगन द्वारा फूलन देवी के हत्यारे शेर सिंह राणा का किरदार निभाने की खबर भी आई थी।
  • रितेश देशमुखमरजावां में और संजय दत्त पानीपत में निगेटिव रोल में हैं।

इन निगेटिव रोल्स को मिल चुकी है तारीफ

एक्टर रोल फिल्म
संजय दत्त कांचा चीना अग्निपथ
शाहरुख खान राहुल मेहरा डर
अक्षय कुमार पक्षीराजन 2.0
आमिर खान साहिल धूम 3
सैफ अली खान लंगड़ा त्यागी ओंकारा

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

ranveer singh says no to khilji type role