Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

नवाजुद्दीन की भतीजी ने उनके भाई पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, एफआईआर में लिखा- उस वक्त मैं 9 साल की थी

0
174
  • इस मामले में दिल्ली के जामिया नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज हुई है
  • भतीजी ने बताया कि उसके निकाह से पहले भी चाचा ने गलत हरकत की कोशिश की

दैनिक भास्कर

Jun 03, 2020, 01:50 AM IST

मुंबई (अमित कर्ण). अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई मीनाज पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस मामले में दिल्ली के जामिया नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई है, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुईं यातनाओं के बारे में बताया है। नवाज की भतीजी पति के साथ दिल्ली के जामिया नगर में रह रही हैं और दोनों अलग-अलग जगह जॉब करते हैं। 

दैनिक भास्कर से बातचीत में भतीजी ने आपबीती बयां की। उन्होंने बताया कि जब वे 2 साल की थीं, तब अब्बू और अम्मी का तलाक हो गया। उसके बाद अब्बू ने दूसरा निकाह कर लिया और हमसे किनारा कर लिया। 

9 साल की उम्र से हो रहा था शोषण
भतीजी के मुताबिक, जब वे 9 साल की थीं, तब से उनके चाचा मीनाज उनका शारीरिक शोषण करते आ रहे हैं। उनकी शादी से कुछ समय पहले तक यह सिलसिला जारी रहा। बच्ची होने की वजह से तब मैं समझ नहीं पाई। सोचा कि वे मेरे चाचा हैं। लेकिन जब बड़ी हुई तो अहसास हुआ कि वह अलग तरह का टच था। 

शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने की मांग
भतीजी ने भास्कर से बातचीत में कहा कि हद तो तब हो गई, जब मीनाज ने शादी से पहले उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने को कहा। तब उन्होंने अपने होने वाले पति सलमान सिद्दीकी से अपने चाचा की शिकायत की। कुछ अरसे बाद सलमान उन्हें वहां से ले गए। 

ससुराल वालों को भी किया जा रहा प्रताड़ित
भतीजी की मानें तो उन्होंने कोर्ट मैरिज की है और अब उनके ससुराल वालों को प्रताड़ित किया जा रहा रहा है। उन्होंने बताया, “शादी के बाद मेरे ससुराल वालों को प्रताड़ित किया जा रहा है। मेरे पापा और बड़े पापा (नवाज) भी इसमें शामिल हैं। उन्होंने मेरे ससुरालवालों को परेशान करने के इरादे से उनके खिलाफ झूठे केस किए हैं।”

वे आगे कहती हैं, “अगर वे (पापा और बड़े पापा) स्ट्रिक्ट होते तो यह सब नहीं होता। उन्होंने कभी मुझपर यकीन नहीं किया। लेकिन मुझे मेरे पति का भरपूर सपोर्ट है। मेरे पास सभी तरह की शारीरिक हिंसा के सबूत हैं, जो मैंने अपने पति को भेज दिए हैं।”

नवाज ने नहीं किया सपोर्ट
भतीजी ने यह दावा किया कि उन्हें अपने बड़े पापा नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का सपोर्ट नहीं मिला। वे कहती हैं, “नवाज (बड़े पापा) ने एक बार मुझसे पूछा था कि मैं जिंदगी में क्या करना चाहती हूं? मैंने उन्हें आपबीती बताई और कहा कि मैं मेंटली डिस्टर्ब महसूस करती हूं। लेकिन उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हैं।”

वे कहती हैं, “मैंने सोचा था कि कम से कम बड़े पापा मेरी बात समझेंगे। क्योंकि वे अलग सोसाइटी में रहते हैं और अलग मानसिकता के इंसान हैं। लेकिन उन्होंने कहा- चाचा है, ऐसा कभी नहीं कर सकते।”