Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

धूमधाम से मनाया क्रिसमस का त्योहार, आपसी सांझ अौर भाईचारे का दिया संदेश

0
208

समराला के बहलोलपुर रोड पर स्थित मसीही सत्संग की अोर से सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में करवाए गए कार्यक्रम में पहुंचे अतिथि।

सिटी रिपोर्टर| समराला

समराला के बहलोलपुर रोड पर स्थित मसीही सत्संग की अोर से समराला के सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल के मैदान में क्रिसमस का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया। जिसमें बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने शिरकत की। इस दौरान बच्चों ने प्रभु यीशू मसीह के जन्मदिवस से संबंधित गीत भजन गाए वहीं अन्य कार्यक्रम से प्रभु की महिमा का गुणगान किया। कार्यक्रम के मुख्य प्रचारक पास्टर डा. एलेक्स अब्राहिम ने बताया कि प्रभू यीशू मसीह इस संसार में मनुष्य जाति के पापों को मिटाने के लिए संसार में आए थे। उन्होंने लोगों को आपसी भाइचारे, प्रेम व एक दूसरे का हमदर्द बनने का संदेश दिया। इस दौरान तीनों सेना, प्रधानमंत्री अौर राष्ट्रपति के लिए प्रार्थना की गई। इस मौके पर खास तौर पर विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों, एडवोकेट अश्वनी ढंड, जगजीवन सिंह खीरनियां, कौंसिल अध्यक्ष लाला मंगत राय, भवनदीप सिंह, सतवीर सिंह, लवी ढिल्लों, गुरदीप सिंह ने शिरकत की। जबकि खास तौर पर ब्रदर जीसी दिल्ली, पास्टर वोरल दानियाल, गुरमीत कौर, पास्टर मदन लाल, हरपाल सिंह, पास्टर रेशम सिंह, पास्टर मनजीत सिंह, पास्टर अशोक सिंह, पास्टर बहादुर सिंह, कांता रानी, पास्टर जसवीर सिंह, मनप्रीत सिंह, लखवंत सिंह, नरिंदर कुमार, मनजीत सिंह, नरेश कुमार, मोहन सिंह, धर्मपाल, कैप्टन प्रीतम सिंह, कैप्टन लखपत राय, राजकुमार, भवनदीप सिंह, परमजीत सिंह, जसवीर सिंह, मोहन सिंह, नरेश कुमार, लखपत राय, राजिंदर कुमार, इंद्रजीत, जसपाल सिंह, शेर लाल, राजिंदर कुमार, मोहन लाल, अमर सिंह, धर्मपाल, हरप्रीत हैप्पी, अशोक कुमार, तरसेम लाल, हरपाल सिंह, मनजीत सिंह, शुशील कुमार, मनदीप सोनी, हीरा लाल, जसविंदर सिंह के अलावा अन्य मौजूद थे।

एनजीअो ने बच्चों संग मनाया क्रिसमस

समराला में नया समाज की टीम की अोर से खानपुर के सत्या एलिमेंटरी स्कूल में बच्चों संग क्रिसमस मनाया गया। इस दौरान स्कूल के शिक्षकों ने एनजीअो के सदस्यों का स्वागत किया। एनजीअो की अोर से त्योहार की शुभकामना देते हुए बच्चों को गिफ्ट भी दिए गए। इस मौके पर सीनियर उपाध्यक्ष बब्बल भारती, अमरजीत सिंह प्रिंस, लवली आनंद, रिशव सचदेवा, बलविंदर कुमार, पवन कुमार के अलावा अन्य मौजूद थे।

गुरुनानक पब्लिक स्कूल में मनाया क्रिसमस का त्यौहार

मुल्लांपुर दाखा| स्थानीय गुरुनानक पब्लिक स्कूल में क्रिसमस का त्योहार बड़े उत्साह से मनाया गया। इस मौके पर स्कूल के किंडरगार्टन और प्राथमिक विंग के बच्चों ने हिस्सा लिया। विद्यार्थी सैंटा क्लाज के पहरावे में बड़े सुंदर लग रहे थे और उनकी तरफ से क्रिसमस ट्री खूबसूरत ढंग से सजाया हुआ था। समागम में बच्चों ने क्रिसमस संबंधी गीत गाए और डांस किया। स्कूल प्रिं. रविकांत ने प्रभु ईसा मसीह के जन्म और शिक्षाओं से साथ संबंधित विचार सांझे किए। स्कूली विद्यार्थियों द्वारा क्रिसमस के त्योहार से संबंधित कविताएं का उच्चारण भी किया गया। डायरेक्टर प्रभजोत कौर और प्राथमिक हेड विनीता जैन ने बच्चों को शुभकामनाएं दीं।

गोल्डन अर्थ काॅन्वेंट स्कूल पंडोरी में मनाया क्रिसमस का त्योहार

मुल्लांपुर दाखा | गोल्डन अर्थ कान्वेंट स्कूल पंडोरी में क्रिसमस के त्यौहार संबंधी एक समागम का आयोजन किया गया। इसमें स्कूल के विद्यार्थियों ने प्रभु यीशू के जीवन के साथ संबंधित इतिहास के बारे जानकारी हासिल की और उनकी तरफ से सुंदर क्रिसमस ट्री तैयार किए गए। बच्चों की तरफ से क्रिसमस से संबंधित तैयार किए गए पोस्टर और कार्ड देखने योग थे। इस मौके सांस्कृतिक प्रोग्राम भी पेश किया गया। स्कूल प्रिं. नीतू शर्मा ने बच्चों को बधाई देते प्रभु यीशू के जन्म और शिक्षाओं से संबंधित विचार सांझे किए। चेयरमैन बलदेव कृष्ण अरोड़ा ने बच्चों को क्रिसमस के त्यौहार की मुबारकबाद दी। इस मौके स्कूल के वायस चेयरमैन गुलशन कुमार लूथरा, प्रधान डाॅ. मनिंदरपाल अरोड़ा, डायरेक्टर नीतू अरोड़ा और समूह स्टाफ उपस्थित था।

इंडो कैनेडियन इंटरनेशनल स्कूल बिंजल में धार्मिक समागम करवाया

रायकोट| इंडो कैनेडियन इंटरनेशनल स्कूल बिंजल में दशम पिता श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के परिवार की शहादत को समर्पित प्रोग्राम करवाया गया। इसमें स्कूल के विद्यार्थियों ने कविता शबद गान और काव्य पाठ पेश किया। स्कूल के धार्मिक अध्यापक धरमजीत कौर ने गुरु जी की पारिवारिक शहादत संबंधित भाषण दिया और विद्यार्थियों को आने वाले समय में सिख धर्म की पालना करने को प्रेरित किया। ईसा मसीह के जन्म दिवस पर क्रिसमस का त्योहार मनाया गया। इसमें स्कूल केजी सेक्शन के बच्चों ने जिंगल बैल -जिंगल बैल गीत गाया। प्रोग्राम के अंत में डायरेक्टर हरदीप सिंह रंधावा ने अपने भाषण आपसी भाईचारक सांझ का संदेश दिया। कहा कि त्योहार किसी भी धर्म के साथ संबंधित हो उसका संदेश हमेशा आपसी सांझ का ही न्योता देता है। इसी तरह प्रिंसिपल ने अपने भाषण में प्रोग्राम की सराहना की। इस मौके पर डायरेक्टर हरदीप सिंह रंधावा, प्रिंसिपल समरतपाल कौर और समूह स्टाफ मौजूद था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Mullanpur dakha News – christmas celebration of frenzied celebration the message of mutual love and brotherhood
Mullanpur dakha News – christmas celebration of frenzied celebration the message of mutual love and brotherhood
Mullanpur dakha News – christmas celebration of frenzied celebration the message of mutual love and brotherhood
Mullanpur dakha News – christmas celebration of frenzied celebration the message of mutual love and brotherhood