Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

तेजाब फेंकने की धमकी देने वाले ने युवती का दिन दहाड़े हाथ पकड़ा, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

0
261

पटियाला.टोबा के कश्मीरिया मोहल्ले का एक परिवार 15 दिन से रही कॉल से सहमा हुआ है। फोन करने वाला खुद को जस्सी रामगढ़िया बताता है आैर धमकी दे रहा कि वो उसकी 10वीं में पढ़ने वाली बेटी की हर गतिविधि पर नजर रख रहा है अौर बाजार में जाने पर तेजाब फेंक देगा।

पहले पहल तो परिवार ने गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन एक दिन बच्ची जब पिता के साथ एसी मार्केट गई तो घर अाने पर फोन आ गया। युवक ने धमकी दी कि मैनूं पता ए के तू अज्ज अपने डैडी नाल एसी मार्केट गई सी। जे हुण घरों बाहर निकली तां तेजाब सुट्ट दऊंगा। इस धमकी के बाद परिवार ने शिकायत दर्ज करवाई।

इसके बाद वह दादी के साथ शेरे पंजाब मार्केट में गई तो भीड़ में एक युवक ने बाजू पकड़कर पूछा कि बता तेरे जस्सी का क्या हाल है? लड़की के मुताबिक उसने इस युवक को पहले कभी नहीं देखा है। हालांकि परिवार ने दौड़ धूप करके बाजू पकड़ने वाले इस युवक की फोटो अरेंज कर ली है अौर पुलिस को सौंप दी है पर उसे पकड़ नहीं पाई।

जितनी रिकॉर्डिंग करो आैर पुलिस को बताआे मुझे पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन :

जिस मोबाइल नंबर 98888-62129 से धमकियां अा रही हैं, वह मोबाइल नंबर बच्ची के पिता की अाईडी से रजिस्टर्ड है। पिता ने बताया कि उसे नहीं पता कि उसकी अाईडी कैसे चोरी करके नंबर किसने लिया। जिस मकान के पते पर सिम लिया गया वो मकान छोड़े 12 साल हो गए। यह नंबर अाधार से लिंक नहीं है। फोन करने वाले को पता है कि उस तक पहुंचना मुश्किल है, इसलिए वो बेटी से बार-बार कहता है कि चाहे कितनी मर्जी रिकार्डिंग कर लो या चाहे पुलिस को बता दो, नहीं पकड़ पाओगे।

चार दिन पहले भी किडनैप की कोशिश, घर पर फेंका कांच, बाल-बाल बचे :

पुलिस को दी शिकायत में पिता ने बताया कि 4 दिन पहले घर में कांच के टुकड़े गिरे। उनकी बेटी उस समय बरामदे में थी अौर वो बाल बाल बची। घर के बाहर देखा गया तो कोई भी नहीं था। शायद कांच फेंक कर भाग गया। इससे परिवार अौर ज्यादा सहम गया। परिवार ने खुद को घर में बंद कर रखा है।

परिवार की 4 महीने से उड़ी है नींद :परिवार का कहना है कि पुलिस जल्द आरोपी को पकड़े। चार महीने से उनकी नींद उड़ी हुई है। हर वक्त बेटी के साथ अनहोनी का खतरा बना रहता है। पुलिस ने विश्वास दिलाया है कि आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

काली टी-शर्ट में यही वो शख्स जिसने भीड़ में हाथ पकड़ कहा- कैसा है तेरा जस्सी