Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

डायन-नागिन का रोल नहीं करना चाहती कविता कौशिक, अब थिएटर को दे रहीं पूरा वक्त

0
329

Dainik Bhaskar

May 07, 2019, 07:33 PM IST

टीवी डेस्क.  पंजाबी फिल्मों की सफलता का स्वाद चख चुकी ‘एफआईआर’ फेम कविता कौशिक की व्यस्तता को देखकर लगता है कि वे जल्दी टेलीविजन पर वापसी नहीं करेंगी। पंजाबी प्रोजेक्ट एवं थिएटर में व्यस्त कविता ने बताया कि उन्हें टीवी शोज में जिस तरह से रोल ऑफर हो रहे हैं, वे एक्साइटेड नहीं कर रहे हैं। वापसी के सवाल पर कविता बोलीं- टीवी में मेरे लायक कुछ नहीं है। डायन और नाग-नागिन बनने का मुझे कोई शौक नहीं है।

थिएटर से अच्छा हुआ काम तो करुंगी

  1. कविता से जब पूछा कि आईपीएल के बाद कई शो आने वाले हैं। क्या उनमें भी अच्छे रोल नहीं मिले। उन्होंने बताया- वे भी नाग-नागिन और डायन जैसे ही हैं। काम ऐसा हो, जिसे करने में मजा आए। जब यंग होते हैं, तब घर गाड़ी बैलेंस बनाना होता है। मैं यह सब बना चुकी हूं। अब बेकार काम करने, सेट पर आकर फालतू रोल करने का कोई मतलब ही नहीं है। अब काम पैसे के लिए नहीं, अपनी संतुष्टि के लिए करना है। पिछले 17-18 सालों से काम कर रही हूं। पैसे से पेट भरा हुआ है, सिर्फ अच्छे काम की भूख है, जो फिलहाल टीवी पर नहीं हो रहा है।

    कविता कहती हैं – पिछले दो सालों में चार पंजाबी फिल्में की हैं, सबने अच्छा बिजनेस किया है। यहां अच्छा मुकाम बना चुकी हूं। इसके अलावा थिएटर कर रही हूं। यह 18-19 मई को मुंबई में आएगा। उसके बाद ऑल ओवर इंडिया ट्रेवल करेंगे। इसके लांच के पहले ही 3-4 शहरों में बुकिंग मिल चुकी है। अगर इस बीच अच्छा काम आएगा, तब कर लूंगी।

  2. वीमन क्राइम पर आधारित है प्ले

    कविता इन दिनों पाजामा पार्टी’ प्ले कर रही हैं। इसमें काम्या पंजाबी के अलावा कई और थिएटर आर्टिस्ट हैं। इस बारे में कविता ने बताया- यह वूमेन क्राइम के ऊपर प्ले है। कैसे चार लड़कियों का जीवन एक अपराध की वजह से बदल जाता है। यह आज के जमाने में बहुत रिलवेंट प्ले है। हम सब रियल कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं। यह क्राइम किसी के साथ भी हो सकता है। इसमें ऐसा मैसेज है कि इसे सबको देखना चाहिए। अभी इसकी रिहर्सल के लिए ही जा रही हूं, इसमें मेरा एक डांस सीक्वेंस भी है।

‘);$(‘#showallcoment_’+storyid).show();(function(){var dbc=document.createElement(‘script’);dbc.type=’text/javascript’;dbc.async=false;dbc.src=’https://i10.dainikbhaskar.com/DBComment/bhaskar/com-changes/feedback_bhaskar.js?vm15′;var s=document.getElementsByTagName(‘script’)[0];s.parentNode.insertBefore(dbc,s);dbc.onload=function(){setTimeout(function(){callSticky(‘.col-8′,’.col-4′);},2000);}})();}else{$(‘#showallcoment_’+storyid).toggle();}}

Recommended News