Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

टाइगर श्रॉफ ने कहा- रिजेक्टेड महसूस करता था, इसी फीलिंग को ताकत बना लिया

0
339

मुंबई. इस साल रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बागी 2’ सुपरहिट साबित हुई। बॉक्स ऑफिस पर करीबन 161 करोड़ रुपए की कमाई करके यह फिल्म इस साल की सफल फिल्मों में से एक रही। हाल ही में इस हिट फ्रेंचाइजी के अगले पार्ट ‘बागी 3’ की अनाउंसमेंट हो चुकी है। इसके अलावा टाइगर के पास बड़े बैनर की फिल्में भी हैं। उनसे हुई बातचीत…

  1. सवाल: आपके लिए यह साल कैसा रहा?
    टाइगर: यह मेरा बेस्ट ईयर है। मैं बहुत खुश हूं क्योंकि इससे बेहतर मेरे लिए कुछ और नहीं हो सकता। कॅरिअर हो या पर्सनल लाइफ मैंने दोनों में ही काफी कुछ अचीव किया है और इस सफलता से बेहद खुश हूं।

  2. सवाल: ‘फ्लाइंग जट्ट’ और ‘मुन्ना माइकल’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। क्या इससे ‘बागी 2’ के सक्सेस की खुशी दोगुनी हो गई?
    टाइगर: आपने ठीक कहा क्योंकि यह सफलता दो फिल्मों के बाद आई इसलिए इसकी खुशी ज्यादा है। यह फिल्म सिर्फ मेरे या मेरे परिवार के लिए खास नहीं है बल्कि उन सभी के लिए खास है जिन्होंने इस पर मेहनत की।

  3. सवाल: इससे पहले वाला रिजेक्शन फेस कैसा था?
    टाइगर: उस समय में बहुत अपसेट था। मैंने इन फिल्मों (फ्लाइंग जट्ट और मुन्ना माइकल) में भी वो सब किया जो मैं कर सकता था पर वे अच्छी नहीं चलीं। मैं हर रात सोने से पहले इस बारे मे सोचता था और खुद को रिजेक्टेड महसूस करता था। हालांकि, बाद में इन सभी चीजों को मैंने अपनी ताकत बना लिया और अब कभी भी अगर मैं कोई शॉट नहीं दे पाता तो इसी बारे में सोचता हूं। खुशनसीब हूं जो मुझे कॅरिअर की शुरुआत में ही हर तरह का एक्सपीरियंस मिल गया। इन दोनों फिल्मों की वजह से ही मैं मजबूत बना और आखिरकार ‘बागी 2’ हिट हुई।

  4. सवाल: बागी 3’ में सक्सेस रिपीट करने का प्रेशर है?
    टाइगर: हिट फ्रेंचाइजी में अच्छा काम करने का प्रेशर हमेशा बना रहता है। ‘बागी 3’ की स्क्रिप्ट पर अहमद खान और साजिद नाडियाडवाला ने छह महीने काम किया है।

  5. सवाल: यशराज और धर्मा प्रोड्क्शंस जैसे बड़े बैनर के साथ फिल्में कर रहे हैं। क्या इससे कॉन्फिडेंस मिलता है?
    टाइगर: यह तो बस दुआओं का कमाल है। मैं इसके लिए अपने परिवार को क्रेडिट दूंगा। मुझे लगता है कि मुझे वो सब कुछ मिल रहा है जिसका मैं हकदार नहीं हूं। मुझे अभी बहुत हार्ड वर्क करना है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

      Tiger Shroff interview