Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

छात्र की मौत की खबर सुनकर हार्ट अटैक से गई प्रिंसिपल की भी जान

0
247

कपूरथला.गांव तलवंडी महिमा में स्थित प्राइवेट स्कूल की बस जग्गू शाह के डेरे के पास मकान की दीवार के किनारे से टकराने पर दसवीं कक्षा के छात्र की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक स्कूल बस जिस गली से गुजर रही थी, वह गली तंग थी और सड़क पर काफी गड्‌ढे थे। छात्र स्कूल बस के दरवाजे में खड़ा था। उसका स्केल नीचे गिर गया।

जैसे ही वह स्केल उठाने लगा तो गड्‌ढों के कारण बस झुलने लगी और रास्ते उबड़-खाबड़ होने के कारण छात्र का सिर दीवार के किनारे से टकरा गया और उसकी मौत हो गई। स्कूल बस का ड्राइवर छात्र को सिविल अस्पताल में छोड़कर मौके से फरार हो गया।

छात्र की मौत की खबर जैसे ही बस के ड्राइवर ने स्कूल की महिला प्रिंसिपल को दी तो उसकी हालत खराब हो गई। परिवार वाले उसे निजी अस्पताल में लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने हालत ज्यादा खराब होने के कारण उसे जवाब दे दिया तो घरवाले उसे सिविल अस्पताल में ले गए।

जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। एसएचओ सुखपाल ने देर रात बताया कि स्कूल के बस ड्राइवर, मृतका महिला प्रिंसिसल और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जब हादसा हुआ तो बस में बच्चों के साथ महिला अटैंडेंट भी थी, जो मौके से फरार हो गई।

एसएचओ सुखपाल सिंह के मुताबिक गांव तलवंडी महिमा के प्राइवेट स्कूल किड्स हैवन पब्लिक स्कूल में शिवम पुत्र राम शरण निवासी औजला फाटक 10वीं कक्षा में पढ़ता था। स्कूल से छुट्‌टी के बाद जब वह स्कूल की बस से वापस घर जा रहा था तभी यह घटनाक्रम हुआ।

छात्र शिवम चार भाई-बहनों में सबसे बड़ा था
सिविल अस्पताल में ड्यूटी डॉक्टर भरमिंदर बैंस ने जब इस घटना की सूचना स्कूल प्रिंसिपल को दी। स्कूल की महिला प्रिंसिपल शुक्ला सूद निवासी ग्रीन पार्क (नजदीक पीर बाबा चौधरी) की घर में ही हालत खराब हो गई। परिजन जब उसे सिविल अस्पताल में लाए तो ड्यूटी डॉक्टर ने कहा कि उसकी हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई है।

एसएचओ ने बताया कि मामले की जांच जारी है। उधर, मृतक छात्र शिवम के पिता राम शरण ने बताया कि उसके चार बच्चे हैं। मृतक लड़का शिवम दूसरे नंबर पर है। उससे बड़ी उसकी एक लड़की है। दो भाई-बहन उससे छोटे हैं। शिवम से छोटी उसकी लड़की 7वीं में पढ़ती है और चौथे नंबर का लड़की भी शिवम वाले स्कूल में ही चौथी कक्षा में पढ़ती है। शिवम दोपहर को स्कूल से छुट्‌टी होने के बाद स्कूल बस से घर लौट रहा था, तभी यह घटना हो गई।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

principal had heart attack heard death news of student