Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

कोहली ने फेडरर से मुलाकात पर कहा- उनके साथ बेहतरीन समय गुजरा

0
160

खेल डेस्क. विराट कोहली ने 2019 की शुरुआत बेहतरीन तरीके से की। उन्होंने अपनी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज जीती। ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन देखने गए थे। इस दौरान दोनों ने वहां टेनिस स्टार स्विट्डरलैंड के रोजर फेडरर से मुलाकात की थी। कोहली ने बीसीसीआई टीवी से बताया, “वे इस बात से आश्चर्यचकित हो गए कि फेडरर उन्हें अभी भी जानते हैं। इससे पहले भी हममिल चुके थे।टेनिस स्टार के साथ बेहतरीन समय गुजरा।”

  1. कोहली ने फेडरर से मैच की तैयारियों के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “मैं उनसे पहले भी कई बार मिल चुका है। फेडरर ने मुझे बताया कि वह कुछ साल पहले सिडनी में मुझसे मिले थे। तब एक प्रदर्शनी मैच के लिए मैं सिडनी में था।”

    VIRAT

  2. कोहली ने कहा, “मेरे लिए यह अनुभव बेहतरीन रहा। मैं उसे बयां नहीं कर सकता हूं। मैं बचपन से उन्हें खेलते देख रहा हूं। वे एक महान खिलाड़ी हैं। सिर्फ एक खिलाड़ी ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन इंसान भी हैं।”

  3. भारतीय कप्तान ने कहा, “वे मुझसे सवाल पूछ रहे थे। मैं हैरान था कि वे मुझसे सवाल पूछ रहे थे। मैं उनसे खेल में मानसिकता के बारे में बात कर सकता था। वे खुद को कैसे तैयार करते हैं? अपने खेल को लेकर वे क्या सोचते हैं? वह समय बेहतरीन रहा।”

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

      virat kohli on meeting roger federer reveals what he discussed with him