Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

कॉमेडी शो से सिद्धू हुए आउट, सामने आए वीडियो में कपिल कर रहे अर्चना का वेलकम, फैन्स को अब भी नहीं हो रहा यकीन, बोले- ‘जब तक ऑफिशियली नहीं बताओंगे तब तक चैनल को अनसब्सक्राइब करना बंद नहीं करेंगे’

0
345

एंटरटेनमेंट डेस्क. पुलवामा हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान की तरफदारी करते हुए बयान दिया था। इसके बाद से उन्हें 'द कपिल शर्मा' शो से निकालने की डिमांड की जा रही थी। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने उन्हें शो से हटा दिया है। सोनी टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिद्धू की जगह शो में अर्चना पूरन सिंह नजर आ रही है। वीडियो शेयर कर लिखा है अगले संडे। वीडियो में कपिल, अर्चना को देखकर बेहद खुश होते है और उनका वेलकम करते हैं। हालांकि, फैन्स को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि शो से सिद्धू को हटा दिया गया। एक यूजर बोला- 'जब तक ऑफिशियली नहीं बताओंगे तब तक चैनल को अनसब्सक्राइब करना बंद नही करेंगे'। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ये बता रहे हैं कि अर्चना अगले संडे के लिए हैं'। इसी तरह अन्य यूजर्स ने भी कमेंट्स किए…

– एक यूजर ने लिखा- 'लोगों के साथ पॉलिटिक्स खेलना बंद करो और सिद्धू क्या किया साफ-साफ बताए'। एक अन्य यूजर ने लिखा- 'सॉरी, लेकिन सिद्धू को लेकर अभी भी बात स्पष्ट नहीं है। लोगों के साथ पॉलिटिक्स मत खेलो'।

– एक यूजर ने लिखा- 'गद्दार सिद्धू को नहीं हटाया तो लोग बुरा हाल कर देंगे तुम लोगों का'। एक ने कमेंट किया- 'एक ट्वीट सिद्धू को निकाल दिया लिख के भी कर दीजिए, हमें विश्वास हो जाएगा'।

सिद्धू ने कहा था
सिद्धू ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले पर रिएक्शन देते हुए पाकिस्तान की तरफदारी की थी। सिद्धू ने कहा था- 'मुट्ठीभर लोगों के लिए पूरे देश को जिम्मेदार कैसे ठहराया जा सकता है। यह हमला कायरतापूर्ण है और मैं इसकी दृढ़ता से निंदा करता हूं। कोई भी हिंसा बर्दाश्त नहीं की जा सकती, जो दोषी हैं उन्हें सजा मिलनी चाहिए'।

– हालांकि, पकिस्तान की तरफदारी वाले बयान ने पहले से ही गुस्से में लाल जनता के लिए आग में घी डालने का काम किया था। लोग सोशल मीडिया पर सिद्धू का विरोध कर रहे थे। साथ ही सिद्धू की मौजूदगी के चलते 'द कपिल शर्मा शो' न देखने की चेतावनी दे रहे थे।

भारी पड़ा बयान
पुलवामा में हुई 40 जवानों की शहादत पर सिद्धू का बयान उन्हें भारी पड़ गया है। सोनी टीवी ने उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से रिजाइन करने के लिए कह दिया है। सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। आतंकी हमले पर उनका कमेंट स्वीकार्य नहीं है। इसलिए चैनल ने उन्हें शो से इस्तीफा देने के लिए कहा है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Pulwama Terror Attack : Archana Puran Singh Replaced Navjot Singh Sidhu In The Kapil Sharma Show