Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

काम किया है काम करेंगे : उपिन्द्र आहलूवालिया

0
109

पिछले ढाई साल से पंचकूला में विकास नदारद है
पंचकूला 21 दिसंबर : अपने पिछले कार्यकाल में हमने पंचकूला में कई विकास कार्यों को अंजाम दिया था और अगर आपका आशीर्वाद हमें फिर से मिला तो हम हमारे पिछले कार्यकाल के दौरान अधूरी रह गए कार्यों को शुरू करने के साथ-साथ शहर के विकास और बेहतरी के लिए नए विचारों और योजनाओं को भी लागू करेंगे। हम जनता से सुझाव और विचार भी मांगेंगे ताकि हम उचित जवाबदेह और पारदर्शी तरीके से एकजुट होकर पंचकूला के विकास के लिए काम कर सकें।
सोमवार को कांग्रेस के मेयर प्रत्याशी उपिन्द्र आहलूवालिया ने सेक्टर 10 में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कि मेरा परिवार पिछले 40 साल से सक्रिय रूप से समाज सेवा और राजनीति में शामिल है और मैं पिछले 25 साल से लोगों की सेवा कर रही हूँ। हम शहर और लोगों की हर समस्या से अच्छी तरह वाकिफ हैं।
पंचकुला एमसी मेयर के रूप में मेरे 5 साल के कार्यकाल के दौरान, हमने शहर के सर्वांगीण विकास के लिए कई प्रस्ताव पारित किए हैं। लेकिन जब से हमारा कार्यकाल 2018 में समाप्त हुआ है, पंचकुला का विकास बैक गियर में चला गया है। बीजेपी केंद्र और राज्य में सत्ता में होने के बावजूद पंचकुला का कोई कल्याण करने में विफल रही है। पिछले ढाई साल से पंचकूला में विकास नदारद है।
गायों को जो हम सभी के लिए पवित्र हैं, उचित गौशाला न होने से सडक़ पर भटकने के लिए छोड़ दिया गया है। 2017 के अंत में, हमने सुदर्शनपुरा में एक आवारा पशु शेड पर काम का उद्घघाटन किया था, लेकिन अब तक इस पर काम रुका पड़ा है। इसके निर्माण धन कहां गया, उपिन्द्र आहलूवालिया ने कहा ।
आवारा कुत्ते और अन्य मवेशी शहर की सडक़ पर खुलेआम घूमते हैं और अपने व दूसरों के जीवन को खतरे में डालते हैं। अतीत में कुछ घातक दुर्घटनाएँ हो भी चुकी है ।
कांग्रेस 36 बिरादरी की पार्टी है जो समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है। हम कार्यालयों में बैठकर राजनीति नहीं करते हैं। हम जमीनी स्तर पर काम करते हैं और आम आदमी की समस्याओं और आवश्यकताओं से अच्छी तरह वाकिफ हैं। हम केवल वोट मांगने के लिए जनता के बीच नहीं जाते हैं, जनता के साथ मिलकर काम करना ही कांग्रेस की एक विचारधारा का एक अहम हिस्सा है, जिसे बीजेपी बदनाम करने की कोशिश कर रही है, लेकिन बुरी तरह से विफल रही है।
**************