Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

कभी होने वाले ससुर ने ठुकरा दिया था शादी का प्रपोजल, पहली बार अपनी लव स्टोरी पर बोले कॉमेडियन कपिल शर्मा, बताया- गिन्नी ने मुझे पहली ही नजर में कर लिया था पसंद

0
940

एंटरटेनमेंट डेस्क. कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपिल और गिन्नी ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए पहली बार अपनी लव लाइफ के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि जिससे (गिन्नी) वे शादी करने जा रहे हैं उसके पापा ने कभी उनका शादी का प्रपोजल रिजेक्ट कर लिया था। ये प्रपोजल उनकी मां गिन्नी के घर लेकर गई थीं। कुछ ऐसी है कपिल-गिन्नी की लव स्टोरी…

13 साल पहले हुई थी मुलाकात
कपिल ने बताया- 'मैंने एचएमवी कॉलेज जालंधर पढ़ाई की है। मैं स्कॉलरशिप होल्डर था और थिएटर में मैं नेशनल विनर था। बात 2005 की है जब मैं आईपीजे कॉलेज में पढ़ता था तो पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्ट करता था। मैं स्टूडेंट्स का ऑडिशन लेने गिन्नी के कॉलेज गया। गिन्नी भी ऑडिशन देने आईं थी और यहीं हमारी पहली मुलाकात हुई थी'।

– कपिल ने बताया – 'उस वक्त गिन्नी 19 और मैं 24 साल का था। लड़कियों के ऑडिशन लेने के दौरान मैं गिन्नी से काफी इम्प्रेस हुआ। मैंने उसे ही लड़कियों के ऑडिशन लेने को कह दिया। जब हमने रिहर्सल शुरू की तो वो मेरे खाना लेकर आने लगी। मुझे लगा कि ये सब वो मुझे रिस्पेक्ट देने के लिए कर रही हैं'।

– गिन्नी ने बताया- 'कपिल को देखते ही मैं उन्हें लाइक करने लगी थी। और इसीलिए मैं उनके लिए खाना लेकर आने लगी थी'। कपिल ने बताया- 'एक दोस्त ने बताया कि गिन्नी तुझे लाइक करती हैं लेकिन मुझे यकीन नहीं हुआ। एक दिन मैंने खदु ही गिन्नी से पूछा – क्या तुम मुझे लाइक करतीं हो और उसने कहा हां'।

खुद कहा था फोन मत करना
कपिल ने बताया- 'गिन्नी मुझसे काफी इम्प्रेस थी क्योंकि उसने मुझे बहुत कम उम्र में काम करते देखा था। और हमारे बीच काफी अच्छी ट्यूनिंग बैठ गई थी। मैं मुंबई आ गया लाफ्टर चैलेंज के ऑडिशन के लिए। लेकिन मैं रिजेक्ट कर दिया गया। मैंने फोनकर गिन्नी को कहा मुझे कभी कॉल मत करना। मैंने दोस्ती तोड़ दी क्योंकि इस दोस्ती का कोई फ्यूचर नहीं था। वो फाइनेंशियली मुझसे ज्यादा अच्छे घर से थी। और हमारी कास्ट भी अलग थी।

– मैंने दोबारा लॉफ्टर चैलेंज के लिए ऑडिशन दिया और मैं सिलेक्ट हो गया। गिन्नी ने मुझे फोन करके बधाई दी।

कर दिया प्रपोजल रिजेक्ट
कपिल ने बताया- जब मैंने कमाना शुरू किया तो मेरी मां शादी का प्रपोजल लेकर गिन्नी के पापा के पास गई। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। फिर मैं अपने काम में बिजी हो गया और ये अपनी एमबीए की पढ़ाई में।

– फिर मैं मुंबई में सेटल हो गया और मेरी लाइफ में काफी बदलाव आए। फिर मुझे अहसास हुआ कि इतना कुछ हुआ है लेकिन इसने मुझे कभी डिस्टर्ब नहीं किया। इतना पैशेंस किसी में नहीं देखा मैंने। जब लाइफ में गड़बड़ चल रही थी उसी वक्त मैंने तय किया कि यही शादी करने का सबसे सही वक्त है।

– गिन्नी ने बताया- कपिल बहुत ही केयरिंग पर्सन है। इसके जैसा दूसरा कोई नहीं है और इससे बेहतर मुझे कोई मिल भी नहीं सकता। यदि वो अपनी मां और बहन को प्यार करता है तो अपनी पार्टनर को तो प्यार करेगा ही।

कपल ने शेयर किया शादी का प्लान
दोनों की शादी 12 दिसंबर को जालंधर में होगी। 10 दिसंबर को जागरण होगा। इसके बाद चूड़ा सेरेमनी, मेहंदी, कॉकटेल का आयोजन होगा। 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन होगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

कपिल शर्मा, गिन्नी चतरथ, कपिल-गिन्नी की शादी 12 दिसंबर को, Kapil Sharma Says Ginni Father Rejected Marriage Proposal