Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

कभी रियलिटी डांस शो में एक-दूसरे के पार्टनर थे ये 7 कपल पर अब एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते, ज्यादातर जोड़ियों का हो चुका तलाक

0
1077

एंटरटेनमेंट डेस्क. 2 साल बाद रियलिटी डांस शो 'नच बलिए' का 9वां सीजन शुरू होने वाला है। खबर है कि 9वें सीजन को सलमान खान प्रोड्यूज कर सकते है। सूत्र बताते हैं कि चैनल ने शो को वापस लाने का फैसला किया है और इस बार सलमान खान ने शो को प्रोड्यूस करने में इंटरेस्ट दिखाया है। चैनल और सलमान के बीच बातचीत शुरू हो चुकी है। सलमान बजट के मामले में चैनल के प्रोपोजल का इंतजार कर रहे हैं और अगर सब कुछ ठीक रहता है तो शो अप्रैल 2019 से पहले प्लोर पर होगा। वैसे, आपको बता दें कि अब तक के सीजन में कई जोड़ियों ने अपनी परफॉर्मेंस दी इनमें से कुछ विनर भी बने। लेकिन कुछ जोड़ियां ऐसी भी रही जो शो खत्म होने के कुछ समय अलग हो गए। अब तो हालात ये है कि ये जोड़ियां एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करती हैं। आज आपको ऐसी ही कुछ जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं…

– श्वेता तिवारी और राजा चौधरी नच बलिए के सीजन 2 में शामिल हुए थे। दोनों ने अच्छी परफॉर्मेंस भी दी, लेकिन जोड़ी शो की विनर नहीं बन पाई थी। जब दोनों ने शो में हिस्सा लिया था तो दोनों की एक बेटी थी पलक। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गई। श्वेता ने राजा पर कई बार मारने-पीटने और प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। खबरों के मानें तो शराब पीकर राजा कई बार श्वेता के शूटिंग लोकेशन पर भी पहुंच जाते थे और मारपीट करते थे। यही कारण रहा कि इस कपल के बीच आखिरकार दूरियां आ गईं और दोनों ने अलग होने का डिसीजन लिया। आखिरकार 2012 में दोनों अलग हो गए। अब दोनों एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं।

– दलजीत कौर और शालीन भनोत ने नच बलिए सीजन 4 में भागीदारी की थी। जोड़ी शो की विनर भी रही थी। हालांकि, ये जोड़ी भी ज्यादा समय तक अपना रिश्ता नहीं निभा पाई। दोनों ने 2009 में शादी की थी। लेकिन दलजीत के मुताबिक शादी के दूसरे दिन से ही प्रॉब्लम शुरू हो गई थीं क्योंकि ससुराल वाले शादी में मिले गिफ्ट्स से खुश नहीं था। दलजीत ने ये आरोप भी लगाया था शालीन उन्हें उनके पिता के सामने पीटते थे। शालीन के इसी बर्ताव के चलते 2015 में ये कपल अलग हो गया। कपल में आपस में इतनी नफरत है कि दोनों एक-दूसरे को देखना पसंद नहीं करते।

– दीपशिखा नागपाल और केशव अरोड़ा ने सीजन 5 में हिस्सा लिया था। दोनों ने 2012 में शादी की थी। लेकिन 2016 में ये कपल भी अलग हो गया। हालांकि, दीपशिखा ने केशव को दूसरा मौका भी दिया था। लेकिन केशव की मारपीट करने की आदत नहीं बदली। दीपशिखा ने केशव पर फिजिकल एब्यूजिंग का केस दर्ज कराया था। अब जाकर दोनों का तलात फाइनल हुआ है।

– राहुल महाजन और डिम्पी गांगुली नच बलिए के सीजन 5 में जोड़ी के रूप में शामिल हुए थे। बता दें कि रियलिटी शो 'राहुल दुल्हनिया ले जाएगा' (2010) पर दोनों ने शादी की थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी। कुछ महीनों बाद डिम्पी ने राहुल पर उन्हें पीटने के आरोप भी लगाए। हालांकि, राहुल द्वारा मांफी मांगने की बात कहकर वो घर लौट गई थीं। लेकिन 2014 में राहुल की प्रताड़ना से परेशान होकर डिम्पी ने उनका घर छोड़ दिया और मई में तलाक की अर्जी दे दी। अब दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में खुश हैं।

– डेलनाज ईरानी और राजीव पॉल ने नच बलिए के पहले सीजन में भागीदारी की थी। दोनों में 1998 में शादी की थी। शादी के 14 साल बाद दोनों ने 2012 में तलाक ले लिया। इस तलाक का कारण राजीव का कविता सरीन के साथ अफेयर बताया जाता है। राजीव ने कविता से अप्रैल 2014 में सगाई की थी लेकिन दिसंबर 2014 में ये सगाई टूट गई।

राखी सावंत-अभिषेक अवस्थी ने शो के तीसरे सीजन में हिस्सा लिया था। दोनों में अफेयर था। दोनों का ब्रेकअप काफी फिल्मी था। राखी ने अभिषेक को नेशनल टेलीविजन पर झापड़ मार दिया था। हालांकि, कुछ दिन बाद दोनों में सबकुछ ठीक हो गया था। लेकिन बाद में दोनों ने अपने रास्ते अलग-अलग कर दिए। अब तो दोनों एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं।

रश्मि देसाई और नंदीश संधु नच बलिए के सीजन 7 में शामिल हुए थे। दोनों इस सीजन में रनरअप रहे थे। रश्मि- नंदीश ने 2011 में शादी की थी। दो साल बाद ही रिश्ते में दरार आ गई। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि नंदीश के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से रिश्ता टूटा। हालांकि, रश्मि और नंदीश में से किसी ने भी इसका सही कारण नहीं बताया और 2016 में ये कपल अलग हो गया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Nach Baliye : Shweta Tiwari Raja Chaudhary To Rakhi Sawant Abhishek Avasthi Separated