Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

‘ओह माय गॉड…ही इज सो हॉट’, पूल किनारे सैफ को देख करीना ने दोस्त से कहा था, यही वह लम्हा था, जब करीना को सैफ से हो गया था प्यार

0
206

मुंबई. करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में से एक हैं। सैफ करीना से उम्र में 10 साल बड़े हैं। लेकिन दोनों के बीच की बॉन्डिंग अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों एक-दूसरे के करीब कैसे आए थे। खुद करीना ने एक इंटरव्यू में उस लम्हे के बारे में भी बताया था, जब उन्हें सैफ अली खान से प्यार हो गया था। करीना ने सैफ को देखते ही कहा था- ओह माय गॉड…ही इज सो हॉट…

– करीना ने इंटरव्यू में कहा था, "हम लद्दाख में फिल्म 'टशन' (2008) की शूटिंग कर रहे थे। तब मेरा शाहिद कपूर से ब्रेकअप हुआ था। सोशली मिलने के बावजूद भी मेरी और सैफ की बहुत ज्यादा बात नहीं होती थी। जब शूटिंग के दौरान मैंने होटल के पूल के पास उन्हें देखा तो वे जींस में लाउंज चेयर पर बैठे हुए थे। तब मैंने अपनी फ्रेंड को कहा- ओह माय गॉड…ही इज सो हॉट'।" करीना के मुताबिक, पहला शॉट होने के बाद दोनों ने बात की और सैफ ने उन्हें खूब हंसाया। इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और जल्दी ही यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई।

जब सैफ ने कहा- मैं हर रात तुम्हे घर ड्रॉप नहीं कर सकता

– करीना ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सैफ रोमांटिक नहीं हैं और उन्होंने कभी उन्हें 'आई लव यू' नहीं कहा। जब उनसे पूछा गया कि फिर कैसे वे सैफ के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में शिफ्ट हो गई थीं तो उन्होंने जवाब दिया, "हमें डेट करते हुए कुछ महीने बीत गए थे। एक रोज उन्होंने कहा- देखो…मैं कोई 25 साल का लड़का नहीं हूं, जो तुम्हें रोज-रोज रात को घर ड्रॉप कर सकूं।" करीना आगे कहती हैं, "इसके बाद वे मेरी मां से मिले और बोले- वह मेरी गर्लफ्रेंड है और मैं उसके साथ पूरी जिंदगी बिताने वाला हूं। हम साथ रहना चाहते हैं।" करीना के मुताबिक, इसके बाद मां बबिता ने उन्हें सैफ के साथ लिव-इन रिलेशन में रहने की इजाजत दे दी। बता दें कि सैफ ने अपनी भुजा पर करीना के नाम का परमानेंट टैटू गुदवाया है। करीना की मानें तो यह उनके लिए सैफ का सबसे बड़ा कमिटमेंट है। इससे बढ़कर उन्हें कुछ नहीं चाहिए। उनकी मानें तो उन्होंने कभी सैफ पर संदेह नहीं किया।

सैफ से शादी के लिए घर वालों को दी थी धमकी

– 16 अक्टूबर 2012 को करीना-सैफ ने शादी की। करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने फैमिली को घर से भाग जाने की धमकी दी थी। बकौल करीना, "हम अपनी प्राइवेसी को लेकर चिंतिंत थे। इसलिए हमने परिवार को साफ कह दिया था कि अगर मीडिया ने हमारी शादी को ज्यादा हाईलाइट किया तो हम दोनों घर से भाग जाएंगे।" करीना के मुताबिक, वे यह बखूबी देख चुकी हैं कि मीडिया की नजर सेलेब्रिटीज की शादी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात पर होती है। इसलिए उन्होंने पहले रजिस्टर्ड मैरिज की और उसके तुरंत बाद मीडिया को अपनी पहली झलक भी दिखाई। अब सैफ और करीना 23 महीने के बेटे तैमूर के पेरेंट्स हैं।

लव जिहाद को लेकर भी थी चर्चा

– कुछ संगठनों ने इस शादी को लव जिहाद बताया था। इस पर करीना ने कहा था, 'मैं लव में यकीन करती हूं लव जिहाद में नहीं। मुझे लगता है कि प्यार एक ऐसी चीज है, जिसे आप परिभाषित नहीं कर सकते। इसमें एक जुनून, ललक और बहुत सी चीजें होती हैं और इसके बीच कोई मजहब की दीवार नहीं होती। अब अगर एक हिंदू लड़का है और वह किसी मुस्लिम लड़की से प्यार करने लगता है, तो आप उन्हें रोक नहीं सकते। आप प्यार किसी से पूछकर नहीं करते हैं'।

सैफ ज्यादा सोते हैं और तैयार होने में भी लगाते हैं वक्त

– एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने सैफ की आदतों के बारे में बताते हुए कहा था, "वह बहुत ज्यादा सोते हैं और तैयार होने में मुझसे भी ज्यादा वक्त लगाते हैं। लेकिन मैं शांति के साथ उनका इंतजार करती हूं।" करीना के मुताबिक, उनके बीच खट्टी-मीठी तकरार जरूर होती है। लेकिन वे कभी झगड़ते नहीं हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

When Kareena kapoor Revealed How She Was Fall in Love With Saif Ali Khan