Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

अक्षय के लिए काफी दर्दनाक थे वो 40 दिन, कुछ भी खाने की नहीं थी इजाजत, खुद शेयर किया शूटिंग का सबसे मुश्किल अनुभव

0
186

मुंबई. सुपरस्टार से सुपरविलेन बने अक्षय कुमार का कहना है कि '2.0' की शूटिंग के दौरान 38-40 दिन उनके लिए काफी दर्दनाक रहे। इसकी खास वजह थी विलेन के किरदार में ढलने के लिए किया जाने वाला उनका मेकअप। अक्षय की मानें तो जहां मेकअप के लिए उन्हें करीब साढ़े तीन घंटे बैठना पड़ता था तो वहीं ढाई घंटे का वक्त उन्हें वह मेकअप निकालने में लगता था। अक्षय ने अपनी शूटिंग का अनुभव एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया। कुछ भी खाने की नहीं थी इजाजत…

– अक्षय ने बताया कि ये 38-40 दिन उन्हें खाना खाने तक की इजाजत नहीं थी। बकौल अक्षय, "जब आप प्रोस्थेटिक मेकअप पहन लेते हैं तो आपको कुछ खाने की इजाजत नहीं होती। आपको अपनी बॉडी को संतुलित रखना होता है। क्योंकि बॉडीसूट आपकी साइज का बनाया जाता है। आप सिर्फ लिक्विड डाइट पर रहते हो। सिर्फ मिल्कशेक, जूस और पानी पीने की इजाजत ही रहती है।"

पूरा पसीना अंदर ही रखना होता था

– अक्षय की मानें तो शूटिंग के दौरान 5 से 6 घंटे तक उन्हें अपना पसीना भी बॉडी के अंदर रखना होता था । वे कहते हैं, "जब आप प्रोस्थेटिक के साथ शूट कर रहे होते हैं तो आपनी त्वचा के छिद्र सांस नहीं ले सकते। क्योंकि पूरी बॉडी पैक होने की वजह से वहां ऑक्सीजन नहीं होती। इसलिए शूट के पांच से छह घंटे मुझे पूरा पसीना बॉडी में ही रखना होता था और जब प्रोस्थेटिक निकाला जाता था तो मुझे अपने ही पसीने की खूब बदबू आती थी।"

पहली बार अपना लुक देखते ही अक्षय ने ली थी सेल्फी

– अक्षय ने इंटरव्यू में बताया, "जब मैंने पहली बार अपना लुक देखा तो सेल्फी ली। मेरी फैमिली (पत्नी और बच्चे) साथ थी। इसलिए मैंने उनके साथ सेल्फी क्लिक की।" बता दें कि डायरेक्टर एस. शंकर की यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय के अलावा रजनीकांत और एमी जैक्सन का भी अहम रोल है। यह फिल्म 2010 में रिलीज हुई एंथिरण (रोबोट) की सीक्वल है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Akshay Kumar Says 38 to 40 days Of The Shooting Of 2 Point O Were Painful