Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

अक्षय की ‘हाउसफुल 4’ बनी ‘प्रमोशन ऑन व्हील्स’ के जरिए फिल्म प्रमोट करने वाली पहली फिल्म

0
178

Dainik Bhaskar

Oct 16, 2019, 07:22 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. भारतीय रेलवे ने नवाचार करते हुए ‘प्रमोशन ऑन व्हील्स’ सेवा शुरू की है। जो कला, संस्कृति, खेल आदि के प्रचार करने स्पेशल ट्रेन चलाएगी। इसी के तहत साजिद नाडियादवाला की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ पहली फिल्म बन गई है जिसकाे इस रेलवे की इस सेवा का लाभ मिला है। फिल्म की कास्ट ने 16 अक्टूबर को मुंबई से सफर की शुरुआत की।

 

 

ऐसा होगा स्पेशल ट्रेन का रूट : पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी रवींद्र भाकर के अनुसार – यह स्पेशल ट्रेन सूरत, वडोदरा और कोटा स्टेशन से होकर गुजरेगी। इस दौरान वह फिल्म के बारे में लोगों में उत्सुकता जागृत करने का प्रयास करेगी। इस खास ट्रेन के बाहरी हिस्से पर भी फिल्म का प्रचार करने वाले पोस्टर लगाए गए हैं। 

 

दिल्ली पहुंचेगी हाउसफुल 4 की टीम: फिल्म की स्टार कास्ट गुरुवार को इस ट्रेन से दिल्ली पहुंचेगी। साजिद नाडियाडवाला कहते हैं- “मैं सरकार और भारतीय रेलवे द्वारा शुरू की गई इस नई पहल के बारे में सुनकर बेहद खुश हूं। इंडस्ट्री और रेलवे के एक साथ आने से नए रास्ते खुलेंगे और कला, संस्कृति एवं भारत के इतिहास में अधिक योगदान के रूप में नए क्षितिज को चिह्नित करेगा। इस पूरे नए अनुभव के लिए पूरी कास्ट बेहद उत्साहित है।”

 

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म :  फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। जिसमें अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, कृति सेनन और पूजा हेगड़े ने काम किया है। यह ‘प्रमोशन ऑन व्हील्स’ के साथ नए अंदाज में फ़िल्म के प्रचार करने वाली पहली फ़िल्म बनो है।

DBApp