Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

वॉटसन ने घुटने से खून निकलने के बाद भी बैटिंग की, मैच के बाद 6 टांके लगे

0
147

  • हरभजन सिंह ने शेन वॉटसन के चोटिल होने का खुलासा इंस्टाग्राम पर किया
  • वॉटसन ने फाइनल में 59 गेंद पर 80 रन बनाए, लेकिन टीम 1 रन से हार गई

खेल डेस्क. आईपीएल फाइनल में रविवार को मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को हरा दिया। इस मैच में चेन्नई के लिए ओपनर शेन वॉटसन ने 80 रन की पारी खेली। वे आखिरी ओवर में रनआउट हुए। चेन्नई के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने खुलासा किया कि बल्लेबाजी के दौरान वॉटसन के घुटने से खून निकल रहा था, लेकिन वे हार नहीं माने। उन्होंने अंत तक बल्लेबाजी की। मैच के बाद वॉटसन को छह टांके लगे।

वॉटसन ने 59 गेंद की पारी में आठ चौके और चार छक्के लगाए। बल्लेबाजी के दौरान रनआउट से बचने के लिए उन्होंने डाइव लगाया था। इसी में वे चोटिल हो गए थे। वॉटसन आखिरी ओवर में आउट हो गए। उनकी टीम सिर्फ एक रन से मैच हार गई।

वॉटसन

हरभजन ने इंस्टाग्राम स्टोरी में वॉटसन की तस्वीर शेयर की
हरभजन ने इंस्टाग्राम स्टोरी में वॉटसन की एक तस्वीर भी शेयर की थी। इसमें उन्होंने लिखा था, “क्‍या आपको उनके घुटने पर खून दिख रहा है। मैच के बाद उन्हें छह टांके लगे। डाइव करते समय वह चोटिल हुआ, लेकिन किसी को बिना कुछ कहे बल्‍लेबाजी करना जारी रखा।”

हरभजन

मुझे अभी भी विश्‍वास नहीं हो रहा है कि हमारे साथ क्‍या हुआ: हरभजन
हरभजन ने कहा, “प्रशंसकों के लिए यह फाइनल पैसा वसूल था, लेकिन हमारे लिए दिल तोड़ने वाला मैच रहा। मुंबई को 149 रन पर रोकने के बाद लगा कि मैच हम जीत रहे। बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन नियमित अंतराल में विकेट गिरने से हम हार गए। मुझे अभी भी विश्‍वास नहीं हो रहा है कि हमारे साथ क्‍या हुआ। हम जीत के करीब थे। मगर हमें स्‍वीकार करना होगा कि मुंबई विजेता है।”

‘धोनी के रन आउट वाला फैसला कठिन था’
मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को रनआउट दिए जाने के बाद विवाद हुआ था। इस पर हरभजन ने कहा, “हमारी टीम चाह रही थी कि धोनी के रनआउट का निर्णय हमारे पक्ष में हो। एक एंगल में वे आउट नजर आ रहे थे तो दूसरे में नॉट आउट। यह कठिन फैसला था। संदेह की स्थिति में ऐसे फैसले बल्लेबाजों के पक्ष में जाते हैं।”