Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

मैं सेक्सुअल हेरेसमेंट की शिकार नहीं, प्लीज अमिताभ बच्चन को बदनाम न करें : सयाली भगत

0
364

बॉलीवुड डेस्क. MeToo मूवमेंट ने बॉलीवुड में सेक्सुअल हैरेसमेंट पीड़ितों को एक प्लेटफॉर्म दिया है ताकि वे इसके खिलाफ आवाज उठा सकें।सोशल मीडिया पर भी हैरेसमेंट की कहानियां ही दिखाई दे रही हैं। जिसमें एक पुराना केस वायरल हो रहा है। यह मामलासयाली भगत का है। जहां 2011 में सयाली ने अमिताभ बच्चन पर एक इवेंट में उनके गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया था।

साइबर क्राइम का था केस : दरअसल एकटि्वटर यूजर ने इसे ट्वीट किया, जिसे कई बार री-ट्वीट किया गया, इसलिए ये वायरल हो गया।हमने जब सयाली भगत से बात की तो उन्होंने इस पूरे मामले से इंकार कर दिया। सयाली ने कहा-

मैं सेक्सुअल हैरेसमेंट की पीड़ित नहीं रही हूं। मैं साइबर क्राइम की शिकार जरूर हुई हूं। झूठे प्रेस नोट को मेरा स्टेटमेंट बताकर फैलाया जा रहा है। पहले भी इस तरह का झूठा प्रेस नोट सर्कुलेट किया गया था। प्लीज इस खबर को मत चलाइए। 2011 में बॉम्बे हाईकोर्ट ने मेरे पक्षमें फैसला दिया था जोसाइबर क्राइम से जुड़ा हुआ था। प्लीज अमिताभ बच्चन और मुझे बदनाम मत कीजिए।

यह है पुराना मामला :द ट्रेन, जेल जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकी पूर्व मिस इंडिया सयाली भगत ने 2011 में एक स्टेटमेंट जारी किया था। सयाली के अनुसार- टीनू वर्मा की फिल्म द वीकेंड की लॉन्चिंग के दौरान अमिताभ चीफ गेस्टथे। जब वे अमिताभ से आशीर्वाद लेनेझुकीं तो उन्होंने गलत तरीके से सयाली को छुआ था।इसके अलावा उन्होंने इंडस्ट्री के शाइनी आहूजा, आर्य बब्बर, साजिद ख़ानऔर कई बड़े कलाकारों पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए थे।

माफी मांग चुकी हैं सयाली : इस मामले में अमिताभने पुलिस का सहारा लिया। जांच के बादयह मामला साइबर क्राइम का निकला। सयाली भगत ने खुद को साइबर क्राइम का शिकार बताते हुए सभी दिग्गजों से माफ़ी मांगी और कहा कि उनके पूर्व पब्लिसिस्ट ने बिना उनकी सहमति के ये बयान जारी कर दिया था।जिससे वे बहुत शर्मिंदा हैं।इसके बाद सयाली ने अपने पूर्व पब्लिसिस्ट के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Sayali Bhagat said I’m not victim of harassment don’t malign Amitabh.
Sayali Bhagat said I’m not victim of harassment don’t malign Amitabh.
Sayali Bhagat said I’m not victim of harassment don’t malign Amitabh.
Sayali Bhagat said I’m not victim of harassment don’t malign Amitabh.