Mirror 365 - NEWS THAT MATTERS

Dear Friends, Mirror365 launches new logo animation for its web identity. Please view, LIKE and share. Best Regards www.mirror365.com

Posted by Surinder Verma on Wednesday, June 17, 2020

भाजपा कार्यकर्ता ने जमकर मनाई पंच-कमल कार्यालय में विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता संग होली

0
250

भाजपा कार्यकर्ता ने जमकर मनाई पंच-कमल कार्यालय में विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता संग होली

प्रदेशवासियों एवं कार्यकर्ताओं को दी होली की शुभकामनाएं

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर मैं आप सभी बहनों, बेटियों और महिलाओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूँ: ज्ञान चंद गुप्ता
आज से ही 2024 की तैयारियों में जुट जाओ: ज्ञान चंद गुप्ता

पंचकूला 08 मार्च: भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पंच-कमल मे ज़िला पंचकूला के कार्यकरताओ द्वारा होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष एवं स्थानीय विधायक ज्ञानचंद गुप्ता विशेष तौर पर कार्यकर्ताओं संग होली खेलने पहुँचे।इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने विधानसभा अध्यक्ष के साथ होली खेलते हुए इस पावन पर्व को मनाया। होली मिलन के इस अवसर पर साथ लगते गाँव में रहने वाले बाल कलाकारों द्वारा भजन गायन के साथ नृत्य नाटक एवं गिद्दा व भंगड़ा की सुंदर प्रस्तुतियों के साथ कार्यक्रम मे समा बांधा।

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने इस अवसर पर सभी प्रदेशवासियों एवं कार्यकर्ताओं को होली की शुभकामनाएं दी। और साथ ही विधानसभा अध्यक्ष ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर कहा कि मैं आप सभी बहनों, बेटियों और महिलाओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूँ। उन्होंने कहा हमारा देश त्यौहारों का देश है। होली, दिवाली, दशहरा के साथ कितने ही त्योहार हमारे देश में वर्ष भर में मनाए जाते हैं। त्योहार मनाने का मक़सद यही है कि हम सब ख़ुश रहें। और ख़ुशी ख़ुशी हम अपने देश की अखंडता और एकता को क़ायम रखते हुए देश के लिए सर्वस्व निछावर करने के लिए जो मन के अंदर भावना है वह बनी रहे और हम सब देश के लिए समर्पित रहें।

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने होली मिलन कार्यक्रम में परफ़ॉर्म करने वाले बाल कलाकारों की तारीफ़ करते हुए कहा कि बच्चों ने इस कार्यक्रम को जो चार चाँद लगाए हैं। मैं बच्चों को बहुत बहुत बधाई देना चाहता हूँ। ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा कि मुझे बताया गया था कि ये आस पास के गांवों के ही बच्चे हैं। मैं इन बच्चों की परफॉर्मेंस को देखते हुए कहता हूँ की इनकी परफॉर्मेंस ऐसी है जैसे कोई प्रोफ़ेशनल इस कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति दे रहे हो। मैं इन बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए परमात्मा से प्रार्थना करता हूँ। उन्होंने अपने निजी कोष से प्रत्येक बच्चे को एक एक हज़ार रुपया देने की भी घोषणा की।

आज से ही 2024 की तैयारियों में जुट जाओ-

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा हम 2023 के अंदर यह होली का पर्व मना रहे हैं। वर्ष 2024 हमारे सामने है। 2024 एक बहुत ही महत्वपूर्ण वर्ष है। इस वर्ष आने वाले देश के भविष्य के बारे में रचना होगी और देश किस प्रकार से आगे बढ़ेगा वह वर्ष 2024 के अंदर तय हो जाएगा। उन्होंने कहा हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व ने जो पिछले नौ दस वर्षों में देश की तरक़्क़ी की रफ़्तार को बढ़ाया है, जो आगे ले जाने का काम किया है। उसे देखते हुए आज देश का बच्चा-बच्चा माँग रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आगे दस वर्ष और मिलने चाहिए चाहिए।हम सबका एक सपना है कि हमारा देश फिर से विश्व गुरु बने उसके लिए 2024 का वर्ष अति आवश्यक है। मैं सभी कार्यकर्ताओं को आज इस अवसर पर अपील करना चाहूंगा कि आज से ही 2024 की तैयारी में जुट जाओ। आज इस अवसर पर प्रदेश मीडिया एवं सोशल मीडिया प्रमुख डॉक्टर संजय शर्मा, जिलाध्यक्ष अजय शर्मा, करनाल प्रभारी दीपक शर्मा, ज़िला महामंत्री वारिंद्र राणा एवं परमजीत, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बंतो कटारिया, पंचकूला के महापौर कुलभूषण गोयल, मानद महासचिव रंजीता मेहता के साथ ज़िला पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष, पार्षद एवं सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।